Kia Carens 2024 का नया वेरिएंट हुआ लॉन्‍च, जानें- 6 सीटर कार की कीमत, इंजन और खूबी..

Kia Motors ने भारतीय बाजार में अपनी फेमस MPV Carens को 2024 के लिए अपडेट किया है। नई Carens में कई नए वेरिएंट, इंजन और फीचर्स शामिल हैं, जो इसे पहले से भी ज्यादा अट्रेक्टिव बनाते हैं।

Kia Carens के वेरिएंट

Kia ने Carens 2024 में 7 नए वेरिएंट शामिल किए हैं। नए वेरिएंट में Prestige+ O (7DCT और 6AT), Prestige O (6MT और 6AT), और Premium O (6MT) शामिल हैं।

Kia Carens के फीचर्स

सनरूफ : Prestige+ O (7DCT और 6AT) वेरिएंट में LED मैप लैंप और रूम लैंप के साथ सनरूफ दिया गया है।

लेदरेट गियर नॉब और पुश-बटन स्टार्ट : Prestige O वेरिएंट में लेदरेट गियर नॉब, पुश-बटन स्टार्ट के साथ एक स्मार्ट की, एलईडी रियर कॉम्बिनेशन लैंप, एलईडी DRL और पोजिशनिंग लैंप दिए गए हैं।

8 इंच डी/ऑडियो सिस्टम : Premium O वेरिएंट में 8 इंच डी/ऑडियो सिस्टम, शार्क फिन एंटीना, स्टीयरिंग व्हील-माउंटेड रिमोट कंट्रोल, बर्गलर अलार्म जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

180W चार्जर : सभी मॉडल अब 180W चार्जर के साथ आएंगे।

Kia Carens का इंजन

Kia Carens 2024 को U2 1.5 VGT इंजन वेरिएंट में नए 6-स्पीड 1.5 डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ लॉन्‍च किया गया है।

Kia Carens की डिजाईन

किआ कैरेंस में एलईडी लाइटिंग, डीएलआर, हेडलैंप, और फ़ॉग लैंप दिया गया है। इसके अलावा, इसमें एक्सक्लूसिव मैट ग्रेफ़ाइट और टू-टोन ब्लैक और सेज ग्रीन कलर का इंटीरियर दिया गया है। किआ कैरेंस, कंपनी की सेल्टोस एसयूवी पर बेस्‍ड है, लेकिन साइज़ में यह इससे काफ़ी लंबी है। यह एक 6, 7 सीटर एमयूवी कार है।

Kia Carens का कलर

Kia Carens 2024 को एक नए कलर, प्यूटर ऑलिव में लॉन्‍च किया गया है, जो X-Line को छोड़कर सभी मॉडलों में उपलब्ध है।

Kia Carens की कीमत

Kia Carens 2024 की कीमतें ₹10.52 लाख से शुरू होकर ₹19.67 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती हैं। Kia Carens 2024 कई नए वेरिएंट, इंजन और फीचर्स के साथ एक अट्रेक्टिव पैकेज देता है। यह उन लोगों के लिए एक बेहतरीन ऑप्‍शन है जो एक स्टाइलिश, कम्‍फर्टेबल और सुविधाओं से भरपूर MPV की तलाश में हैं।