Auto

बंपर डील!! Rs.10,000 सस्ती हुई HERO की ये धांसू बाइक, देखें- नई कीमत और फीचर्स….

Hero Xtreme 160R 2V : भारती बाइक बाजार में हीरो मोटोकॉर्प की एक अलग पहचान है. हर समय कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक नए मॉडल को कम से कम कीमत और बेहतर माइलेज के साथ मार्केट में लॉन्चकरती रहती है.

इसी बीच हाल ही में कंपनी ने अपनी एक नई वेरियंट बाइक Hero Xtreme 160R 2V को 1.11 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ लॉन्च किया है, लेकिन अब इस बाइक की खरीद करने वाली ग्राहकों को ₹10000 का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. आइए जानते हैं इसके फीचर्स और माइलेज के अलावा ऑफर के बारे में…

ABS जैसे खास फीचर्स

हीरो मोटोकॉर्प अपने इस मॉडल के नए वेरिएंट को पुराने वेरिएंट से कुछ अलग फीचर्स दिए हैं. इसमें पीछे की तरफ ड्रम और डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल करते हुए (ABS) ऑटोमेटिक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया है. इसके अलावा इसमें सिंगल पीस आरामदायक सीट भी मिल जाता है. वहीं Hero Xtreme 160R 2V बाइक को अपडेटेड टेल-लाइट और बेहतर तकनीकी फीचर्स के साथ केवल ब्लैक कलर ऑप्शन दिया है साथ ही इस बाइक में नई टेललाइट का भी यूज किया गया है.

मिलता है 163.2cc का मजबूत इंजन

हीरो की इस बाइक को 163.2cc का मजबूत इंजन से जोड़ा गया है जो 15hp की पावर और 14एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं रेंज के मामले में यह बाइक 4.7 सेकंड में 0 से 60kmph की रफ्तार पकड़ लेती है.

मिल रहा 10,000 रुपए तक का छूट

दरअसल, इस बाइक को कंपनी मार्केट में लोगों तक पहुंचाने के लिए इसकी कीमत में कटौती करते हुए लोगों को ₹10000 तक की बचत का ऑफर दिया है. अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतर मौका है और अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी शोरूम जाकर भी संपर्क करसकते हैं.

Vivek Yadav

विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. thebegusarai में विवेक बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले 'एमपी तेजखबर' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. विवेक ऑटो, टेक, बिजनेस, नॉलेज जैसे सेक्शन में लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है। काम के अलावा विवेक को किताबें पढ़ना, लिखना और नई जानकारी जुटना काफी अच्छा लगता है।

Related Articles

Back to top button