Auto

सिंगल चार्ज में 145Km चलेगी ये स्टाइलिश Electric Scooter, कीमत महज इतनी है…

BGauss RUV350 Electric Scooter : भारतीय बाइक बाजार में तेजी से इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ती जा रही है. ऐसे में एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता BGauss अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्रोडक्शन मुंबई में शुरू कर दिया गया है.

हालांकि, कंपनी की ओर से कहा गया कि जिन लोगों ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री बुकिंग कर ली है, उन्हें सबसे पहले इसकी सप्लाई दी जाएगी. आइए अगर आप भी इस कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसके बारे में और जानकारी नीचे दी गई है पढ़ें…

सिंगल चार्ज में चला सकेंगे 145km

वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने के दौरान ही कंपनी की ओर से इसे बेहतर एक्सपीरियंस और कंफर्टेबल बनाने की बात कही गई थी इसके साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि, इसे एक बार के फुल चार्ज में आप आसानी से 145 किलोमीटर तक चला सकेंगे क्योंकि इसमें लिथियम आयन की बैट्री पैक दिया जाएगा. इसके साथ ही इसकी टॉप स्पीड लगभग 75 किलोमीटर प्रति घंटे की हो सकती है. 

मिलेंगे मॉडर्न फीचर्स

इसके अलावा इसमें बेस वेरिएंट से अलग मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं. जैसे कि, 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन जिसे टर्न बाय टर्न नेविगेशन के साथ लैस किया गया है, ऑटोमैटिक डिस्पले, कॉल नोटिफिकेशन, डुअल थीम, लाइव व्हीकल ट्रैकिंग, डॉक्यूमेंट स्टोरेज, जियो फेंसिंग समेत कई फीचर्स मिलते हैं. 

इतनी होगी कीमत

वहीं कीमत की बात करें तो, इसे खरीदने के लिए आपको लगभग 1,09,999 रुपए एक्स शोरूम से लेकर 1,34,999 रुपए एक्स शोरूम तक खर्च करना होगा. इसके अलावा इसकी प्री बुकिंग से लेकर अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button