Reliance AC : कम कीमत में Ambani की बिटिया देगी हर घर में ठंडी-ठंडी हवा

Reliance AC : मुकेश अंबानी की बेटी ने अब रिलायंस रिटेल की जिमेदारी उठा ली है। 2022 से रिलायंस रिटेल ईशा अंबानी द्वारा ही चलाया जा रहा है। रिलायंस रिटेल इस वक्त रिलायंस इंडस्ट्री की जानी मानी कंपनी बन चुकी है। आपको बता दें की रिलायंस की इस कदम से अन्य ब्रांड की परेशानिया खड़ी हो चुकी हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की रिलायंस रिटेल में इस वक्त टीवी, रेफ्रीजिरेटर जैसे कई बड़े बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम बेचे जा रहे हैं।

इसका डिज़ाइन और मैन्युफैक्चरिंग से लेकर एक एक पुर्जा सब भारत में तैयार होगा, लेकिन फिलहाल इस जानकारी पर कंपनी द्वारा कोई ऑफिसियल टिपण्णी नहीं की गई है। रिलायंस रिटेल ने Wyzer नाम का ब्रांड लांच किया है और इसके ज़रिये ही वह अपना एसी देश के कोने कोने तक पहुंचाएंगे। इतना ही नहीं बल्कि Dixon Technologies और Mirc Electronic से बात कर रही है, जिससे उनकी इस नए उत्पाद में एक अच्छी उछाल मिल सके।

अपने इस उत्पाद को अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए, रिलायंस रिटेल विभिन्न अभियानों को शुरू करेगा, इन अभियानों के जरिये उत्पाद की बिक्री बढ़ने की पूरी उम्मीद है, रिलायंस ने अपने इस उत्पाद की गुणवत्ता और मूल्य को ध्यान में रखकर अनेकों सेगमेंट्स में विरोधी द्वारा मजबूती पाने के लिए नई नइ योजनाओं को शुरू करने की उम्मीद जाहिर की है।