आज ही अपने घर लाइए ये मिनी Portable AC – आपके रूम रहेगा ठंडा-ठंडा…

Portable AC : देश में हर जगह इस समय गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है और तेज गर्मी से लोगों का हाल बेहाल हो रहा है। इसी के साथ गर्मी से राहत पाने के लिए लोग नए-नए तरीके अपना रहे हैं। गर्मी का पारा दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है और इसलिए लोग अपने घरों में कूलर व एसी चलाना शुरू कर चुके है, ताकि उन्हें गर्मी से राहत मिल सके।

लेकिन इस समय में AC खरीदना काफी ज्यादा महंगा हो गया है। परन्तु हम आपकी इसी समस्या को दूर करने के लिए एक ऐसा ही डिवाइस लेकर आए है जिसकी कीमत भी कम है और ये आपको एकदम ठंडी हवा भी देगा। ये मिनटों में ही आपके रूम को ठंडा कर देगा और इससे बिजली की भी बचत होगी। आइये आपको बताते है इस पोर्टेबल एसी (Portable AC) के बारे में….

Portable AC Price

अगर आप भी गर्मी से परेशान हो चुके हैं और एयर कंडीशनर की कीमत आपको ज्यादा लगती है तो ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन (Amazon) से इस पोर्टेबल एसी (Portable AC) को खरीद सकते हैं। इस पोर्टेबल एसी की कीमत अमेजॉन पर 18,738 रुपये है जिस पर आपको 74 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इस छूट के बाद इसकी क़ीमत 4,810 रुपये हो जाती है जो कि काफी कम है। ये वजन में भी बहुत हल्का है और आकार में भी छोटा है जिससे आप इसे कहीं भी आराम से ले जा सकते है।

Portable AC Specification

इस छोटे से पोर्टेबल एसी (Portable AC) में आपको 500 मिली का एक वॉटर टैंक दिया गया है, जिसे एक बार पूरा भरने पर ये 3 से 4 घंटे तक चलाता है। इसे चलाना है तो सबसे पहले टैंक में पानी भरें और फिर बटन को दबाएं। ये बहुत ही कम आवाज करता है और आपके रूम को जल्दी से ठंडा भी कर देता है।

आप चाहे तो इस पोर्टेबल एयरकंडीशनर (Portable AC) को एक कूलर की तरह भी इस्तेमाल कर सकते है। इसे आसानी से एक कमरे से दूसरे कमरे में ले जाया जा सकता है। इसलिए ज्यादातर शहरी इलाकों में इस पोर्टेबल एसी की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ रही है।