National News

Kolkata Rape Case में सारे राज खोलेगा डायरी का गायब पन्ना, मौत से पहले मृतका ने क्या लिखा

Kolkata Rape Murder Case : कोलकाता रेप मर्डर केस (Kolkata Rape Case) में हर दिन एक नए खुलासे होते नजर आ रहे हैं जिस कारण यह मामला और भी ज्यादा पेचीदा हो चुका है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है और अभी कई संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ जारी है. आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष इस वक्त सीबीआई की रडार पर है, जिससे लगातार पूछताछ हो रही है.

इस वक्त यह जानकारी सामने आई है कि जिस दिन हॉस्पिटल में रेप और मर्डर (Kolkata Rape Case) हुआ, उस जगह से पुलिस को एक डायरी मिली थी जो इस पूरे केस में एक बहुत बड़ी भूमिका निभा सकता है. हालांकि इस डायरी का एक पन्ना खुला पड़ा था, जिस पर कुछ लिखा था.

गायब है डायरी के कुछ पन्ने

ऐसा माना जा रहा है कि महिला डॉक्टर नियमित रूप से अपनी डायरी में कुछ ना कुछ लिखा करती थी. उन्हें क्या करना है, इसकी वह लिस्ट बनाती थी. साथ ही साथ अपने सपनों को लेकर भी उन्होंने अपनी डायरी के पन्ने में कुछ-कुछ बातें लिखी है लेकिन अपनी मौत से पहले उस महिला डॉक्टर ने एक पन्ने में लिस्ट बनाई थी कि क्या करना है. वह कई प्राइवेट क्लीनिक और मशहूर अस्पतालों में प्रैक्टिस करना चाहती थी लेकिन डायरी के कई पन्ने गायब है जिसमें कई गुप्त जानकारियां छिपे होने की आशंका है.

इससे पहले पीड़िता के पिता ने यह खुलासा किया था कि उनकी बेटी का अंतिम संस्कार जल्दबाजी में करने के लिए उन पर दबाव बनाया गया. साथ ही साथ उनकी बेटी के शव के साथ भी सेमिनार हॉल में छेड़छाड़ की गई थी. पीड़िता के पिता ने ममता सरकार पर नाराजगी जाहिर करते हुए बताया कि राज्य सरकार इस मामले (Kolkata Rape Case) को पूरी तरह से दबाने की कोशिश कर रही हैं.

डायरी को CBI ने बनाया जांच का हिस्सा

गायब पन्नो को लेकर यह सवाल उठ रहे हैं कि आखिर उस पन्ने में ऐसा क्या लिखा था जिस कारण उसे गायब किया गया. जब लिखावट को लेकर माता-पिता से पूछा गया तो उन्होंने इस बात के लिए हामी भरी कि ये लिखावट उनकी बेटी की ही है. मृतका की मां का दावा है कि सबूत को मिटाने के लिए यह पन्ने फाड़े गए होंगे. पुलिस ने डॉक्टर के लैपटॉप और उस डायरी को अन्य सबूत के साथ सीबीआई को सौंप दिया है और इस डायरी को सीबीआई ने अपनी जांच का प्रमुख हिस्सा बना लिया है.

Related Articles

Back to top button