बॉलीवुड छोड़ अब साउथ डेब्यू की तैयारी में है Akshay Kumar, प्रभास की फिल्म का लिया सहारा…

साउथ इंडस्ट्री के कई एक्टर्स ने बॉलीवुड में भी अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है जिसमें प्रभास भी उनमें से एक है कई साउथ एक्ट्रेस है जिन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ दि है। इस बीच बॉलिवुड कहां पीछे रहने वाला था बॉलीवुड के यह दो एक्टर अब साउथ की फिल्मों में धमाल मचाने वाले हैं इस आर्टिकल में हम आपको उसे फिल्म और अपने बॉलीवुड के सितारों के किरदार के बारे में बताते हैं।

प्रभास मांचू विष्णु के ड्रीम प्रोजेक्ट

प्रभास मांचू विष्णु के ड्रीम प्रोजेक्ट में हमारे बॉलीवुड के सितारे नजर आने वाले हैं जिसमें उनकी खास भूमिका होगी आपको बता दे कि इस फिल्म में बॉलीवुड के कई सारे सितारे हैं इसी के साथ प्रभास मंजू विष्णु का ड्रीम प्रोजेक्ट कन्नप्पा’(Kannappa) मूवी में साऊथ के सुपरस्टार प्रभास(Prabhas )भी खास भूमिका निभाने वाले हैं।

अक्षय कुमार निभाएंगे भोलेनाथ का किरदार

प्रभास मांचू विष्णु के ड्रीम प्रोजेक्ट कन्नप्पा’(Kannappa) में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar)भगवान शिव का किरदार निभाने वाले हैं। वही इस फिल्म में प्रभास को पवन पुत्र हनुमान के किरदार में देखा जाएगा वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन(Kriti Sanon)भी इस फिल्म में एक बेहतरीन रोल प्ले करेंगे अभी तक उनके रोल का खुलासा नहीं हुआ है।