KBC-16 Registration : ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में रजिस्ट्रेशन की डेट अनाउंस, जानें- पूरी प्रक्रिया..

KBC-16 Free Online Registration : ‘बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी एक्टिंग से सारी दुनिया को अपने मुट्ठी में कर रखा है हर कोई उनकी फिल्मों का दीवाना है बच्चे हो या बूढ़े सब उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं, यहां तक की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपना क्रेज टीवी रियलिटी शो तक फैला रखा है लोग उनके क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के भी फैन हो रखे हैं,

ऐसे में सब कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं आपको बता दें कि आप सभी के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है क्योंकि कौन बनेगा करोड़पति(KBC) के सीजन 16 की नई अपडेट आ गई है लिए इस आर्टिकल में हम आपको कौन बनेगा करोड़पति(KBC)के नए सीजन के बारे में बताते हैं।

सोनी टीवी ने लांच किया प्रोमो

सोनी टीवी (Sony TV) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ (KBC)का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ को भारी मन से अलविदा किया था लेकिन ऐसा करना काफा कठिन होता है।

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बताते हैं कि ‘कौन बनेगा करोड़पति 16′(KBC) के रजिस्ट्रेशन शुरु होने वाले हैं और इस खबर से फैंस काफी खुश हो गए हैं। बताते चलें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति 16′ (KBC) के रजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल से रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं।