December 7, 2022

BSNL में गजब का ऑफर! 60 दिन की Free वैलिडिटी, 1 रिचार्ज में 425 दिन चलेगा मोबाइल..

BSNL Plan telecom

डेस्क : टेलीकॉम कंपनियां अक्सर नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के ऑफर लाती हैं। वे ऐसा इसलिए भी करते हैं ताकि उनके मौजूदा ग्राहक उनसे जुड़े रह सकें। इसी आइडिया के तहत एक टेलीकॉम कंपनी नया ऑफर लेकर आई है। ऑफर के तहत ग्राहकों को 60 दिनों की फ्री एक्स्ट्रा वैलिडिटी दी जा रही है। जानिए किस कंपनी का है ये प्लान।

BSNL में गजब का ऑफर! 60 दिन की Free वैलिडिटी, 1 रिचार्ज में 425 दिन चलेगा मोबाइल.. 1
BSNL में गजब का ऑफर! 60 दिन की Free वैलिडिटी, 1 रिचार्ज में 425 दिन चलेगा मोबाइल.. 5

BSNL का प्लान : भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए समर ऑफर पेश किया है। यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है लेकिन कंपनी ने यह नहीं बताया है कि यह कब तक उपलब्ध होगा। हालांकि, 2399 रुपये के प्रीपेड प्लान पर समर ऑफर पेश किया गया है। हालांकि यह कोई नया ऑफर नहीं है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी 2399 रुपये के प्लान के साथ लंबे समय से एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रही है। आइए देखें कि ऑफर पर क्या है और अन्य लाभ क्या हैं।

BSNL में गजब का ऑफर! 60 दिन की Free वैलिडिटी, 1 रिचार्ज में 425 दिन चलेगा मोबाइल.. 2
BSNL में गजब का ऑफर! 60 दिन की Free वैलिडिटी, 1 रिचार्ज में 425 दिन चलेगा मोबाइल.. 6

यहाँ प्रस्ताव है : बीएसएनएल समर ऑफर के तहत अपना 2399 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश कर रही है। इस प्लान के साथ यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। साथ ही यूजर्स को कंपनी की कॉलर ट्यून सर्विस और Eros Now का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। आमतौर पर यह प्लान 365 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है।

BSNL में गजब का ऑफर! 60 दिन की Free वैलिडिटी, 1 रिचार्ज में 425 दिन चलेगा मोबाइल.. 3
BSNL में गजब का ऑफर! 60 दिन की Free वैलिडिटी, 1 रिचार्ज में 425 दिन चलेगा मोबाइल.. 7

425 दिनों तक चलेगा प्लान : समर ऑफर के तहत यूजर्स को 2399 रुपये के प्लान पर 60 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी मिलेगी। यानी यूजर्स को इस प्लान के साथ कंपनी की ओर से कुल 425 दिनों की सर्विस मिलेगी। यह आप पर निर्भर करता है कि यह योजना आपके लायक है या नहीं। लेकिन यह उनके लिए नहीं है जो हाई-स्पीड डेटा चाहते हैं। क्योंकि बीएसएनएल के पास 4जी नेटवर्क नहीं है। यह प्लान उस यूजर के लिए एक बढ़िया विकल्प होगा जो अपने बीएसएनएल कनेक्शन को सेकेंडरी सिम के तौर पर स्मार्टफोन में रखना चाहता है।

ये भी पढ़ें   Heater खरीदने से पहले ध्यान रखें ये बातें, बिजली का बिल भी आएगा 'जीरो' और घर भी रहेगा गर्म..