5 February 2023

सास-ससुर ने कराई विधवा बहू-दामाद की शादी, इस अनोखी शादी ने पेश की मिसाल, जानिए कहानी

सास-ससुर ने कराई विधवा बहू-दामाद की शादी, इस अनोखी शादी ने पेश की मिसाल, जानिए कहानी 1

डेस्क : एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो आपको भावुक को कर सकती है। इस खबर में भावना, प्यार, और जिंदगी की समझ है। दरअसल मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से पुनर्विवाह का मामला है। यहां एक सास-ससुर ने अपनी विधवा बहू और दूसरे सास- ससुर ने अपने विद्युत दामाद की शादी बड़े ही खुशी के साथ करवाई है। दूल्हा और दुल्हन ने शादी के कुछ दिनों बाद ही अपने जीवनसाथी को दिया था। इसके बाद इनके सास ससुर ने इनके लिए रिश्ता ढूंढना शुरू कर दिया। ताकि इनके जीवन की फिर से शुरुआत हो सके।

सास-ससुर ने करवाई अनोखी शादी

प्राप्त जानकारी के अनुसार खरगोन निवासी रामचंद्र राठौड़ के पुत्र अभिषेक व गायत्री राठौर की पांच वर्ष पूर्व हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। उनकी एक बेटी भी थी। राठौर दंपत्ति से बहू-पोती का दुख देखा नहीं गया। उन्होंने बहू मोनिका की दूसरी शादी करने का फैसला किया।

वहीं खंडवा निवासी दिनेश की पत्नी समिता की कोरोना महामारी के दौरान मौत हो गई थी. उनकी दो बेटियां भी हैं। दिनेश की सास शकुंतला और ससुर मोहनलाल राठौड़ अपने दामाद के लिए दुल्हन ढूंढ रहे थे। ताकि दोनों पोतियों का भविष्य संवर सके और दामाद की जिंदगी फिर से शुरू हो सके। दिनेश जिला न्यायालय में स्टोनो के पद पर कार्यरत है। इस शादी में समाज में एक मिसाल कायम कर दी है।