Rakhi Sawant: तीसरी बार शादी करने जा रही हैं राखी सावंत? नए ‘दूल्हे’ के साथ Video Viral..

Rakhi Sawant: राखी सावंत इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों से अपनी परेशानी शेयर करती नजर आ रही हैं। लेकिन इसी बीच फिर कुछ ऐसा हुआ है कि लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे हैं। दरअसल, राखी एक बार फिर शादी का जोड़ा पहनकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसमें राखी (Rakhi Sawant) ने बड़ा खुलासा भी किया। आइए जानते हैं विस्तार से

वीडियो में दुल्हन की तरह सजी ड्रामा क्वीन को देख हर कोई हैरान है और सोच रहा है कि क्या राखी फिर से शादी करने जा रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ एक शख्स भी है, जिसे देखकर लोग उल्टा कमेंट कर रहे हैं। हालांकि इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है। राखी ने वीडियो में खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह दोबारा शादी नहीं करने वाली हैं। ये सिर्फ उनका गेटअप है। राखी सावंत ने बताया कि उनका एक गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। जिसमें वह ब्राइडल लुक में नजर आने वाली हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी से बातचीत की।

वीडियो में राखी अपनी को-स्टार के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा- आज रोओ मत, बस खुश रहो। मैं खुश रहने की कोशिश कर रहा हूं। राखी बताती हैं कि मैं ब्राइडल वियर में शूट करूंगी। एक्ट्रेस का कहना है कि मैं दूसरी शादी का जोड़ा नहीं पहनना चाहूंगी। अब मैं कब्र में जाऊंगी लेकिन शादी नहीं करूंगी। मेरा एक ही दूल्हा है और वह जेल में है। वीडियो में राखी शख्स का हाथ थामे नजर आ रही हैं। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राखी की शिकायतों के बाद आदिल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जिसके बाद उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए और उन्हें मैसूर की पुलिस हिरासत में रखा गया है। राखी भी केस के चलते मैसूर में हैं।