4 February 2023

दुबई में भारतीय कार ड्राइवर की चमकी किस्मत! रातों-रात बन गया करोड़पति, 33 करोड़ की लॉटरी लगी..

rupee note

न्यूज़ डेस्क: “देने वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़ के” इस डायलॉग पर अजय गुलाब बिल्कुल सटीक बैठते हैं अजय दुबई में ड्राइवर के बतौर ड्राइवर काम कर रहे हैं इनके साथ अचानक जो हुआ वह जीवन में एक बार हर किसी के साथ हो जाए तो जीवन का सलीका ही बदल जाएगा।

दरअसल दुबई स्थित भारतीय ड्राइवर अजय बगुला रातो रात करोड़पति बन गए इन्होंने दुबई के अमीर 8 ग्राम में ₹350000000 की लॉटरी अपने नाम कर ली यह नाम जैकपोट था जो कि इनके नाम हुआ लॉटरी जीतने वाले अजय ने स्थानीय दैनिक खरीद टाइम्स से बताया कि मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि मैंने यह जैकपोट जीती है।

अजय ओबुला साउथ इंडिया के एक गांव के रहने वाले हैं। यह 4 साल पहले दुबई आए और यहां एक फॉर्म में बतौर ड्राइवर काम करने लगे। दुबई में एक ज्वेलरी फॉर्म में ड्राइवर के रूप में सेवा दे रहे हैं। यहां इन्हें महीने के 3200 दिरहम सैलरी के रूप में मिलता है। इस कमाई से अपना और अपने घर का पालन पोषण कर रहे थे। अचानक से लॉटरी में नाम आ जाने पर इनकी किस्मत बदल गई।

अजय ओगुला ने कहा, “मैं इस राशि से अपना चैरिटी ट्रस्ट बनाना जारी रखूंगी। इससे मेरे गृहनगर और पड़ोसी गांवों के कई लोगों को अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने में मदद मिलेगी।” उन्होंने कहा कि जब उन्होंने भारत में अपने परिवार को जैकपॉट जीतने और करोड़पति बनने की खबर दी, तो उनकी मां और भाई-बहनों ने उन पर विश्वास नहीं किया। मीडिया के मुताबिक अजय ने कहा कि “उन्हें अब इस पर विश्वास करना होगा क्योंकि मैं खबरों में रहूंगा।”