31 January 2023

किस्मत! रातों रात ‘DJ वाले बाबू’ बने करोड़पति – Dream 11 से जीत लिए 1 करोड़ रुपये..

dream 11

न्यूज डेस्क: “देने वाला जब भी देता देता छप्पर फाड़ के” यह बात बिहार के एक लड़के पर सटीक बैठता है। भगवान ने इसे दिया तो छप्पर फाड़ के ही दिया है। बिहार के नवादा के रहने वाले गरीब घर के लड़के ने dream11 में एक करोड़ रुपए की राशि जीती है।

हम बात कर रहे हैं नवादा जिले के पिपरा खुर्द गांव के रहने वाले राजू राम के बारे में। राजू राम ने dream11 में टीम बनाकर 1 करोड़ रुपए की राशि जीती है। इतने बड़े रकम के जीतने के बाद राजू के घर का माहौल खुशी से झूम उठा है। राजू अपने गांव में डीजे बजाता है और एक छोटी सी दुकान भी खोल रखा है। लेकिन अब रातों-रात राजू की किस्मत ही बदल गई है।

डेढ़ साल से बना रहे थे ड्रीम 11 पर टीम : राजू ने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से ड्रीम11 प्लेइंग एप में गेम खेल रहा था। वह पहले ही इस खेल में करीब 85,000 रुपये का निवेश कर चुका था। समय-समय पर वह छोटी राशि भी जीतता था लेकिन किस्मत ने उसका साथ दिया और उसने गेम टैली बोर्ड में नंबर एक रैंक हासिल करके एक करोड़ रुपये जीत लिए। जिस समय वह गेम खेल रहे थे उस समय करीब 35 लाख लोग उस गेम को एक साथ खेल रहे थे। उन्होंने ब्रिसबेन हीट और सिडनी थंडर टीम से खिलाड़ियों का चयन कर टीम बनाई और जीत हासिल कर एक करोड़ की कमाई की।

परिवार के लोगों के लिए यकीन कर मुश्किल : रकम जीतने के बाद उन्हें और उनके परिवार वालों को जरा भी यकीन नहीं हुआ। लेकिन जैसे ही उनकी जीत की रकम बटुए में आई तो सभी के चेहरे खिल उठे। राजू ने बताया कि वह डीजे का छोटा सा बिजनेस करता है और अब जीते हुए पैसों से वह अपना बिजनेस बढ़ाएगा। फिलहाल टैक्स की रकम काटकर राजू के प्लेइंग वॉलेट में 70 लाख की राशि क्रेडिट की गई है।