Mirzapur 3 की रिलीज डेट हो गई फाइनल : जान लीजिए डेट और टाइम….

Mirzapur 3 OTT Release :साल 2018 में रिलीज हुईं Mirzapur एक क्राइम ड्रामा Crime Drama है। यह सीरीज जबरदस्त हिट रही। सीरिज में अली फजल (Ali Fazal), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) देवेंदु शर्मा (Divyenndu Sharma), श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi),रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) जैसे कलाकार नजर आए हैं।

सीरीज के पहले सीजन में आपने देखा कि गुड्डू भैया यानि की अली फजल (Ali Fazal) और बबलू पंडित (Vikrant Massey) Mirzapur के दबंग कालीन भईया के लिए काम करने लगते हैं। Mirzapur सीजन 1 के अंत में बबलू पंडित और गुड्डू भईया की वाइफ स्वीटी को कालीन भईया के बेटे मुन्ना भईया एक शादी में गोली मार देते हैं। उनकी मौत के साथ सीरीज के पहले सीजन का अंत हो जाता है।

दुसरे सीजन में गुड्डू भईया लेते है बदला

वहीं, मिर्जापुर सीजन 2 (Mirzapur 2) में गुड्डू भईया और गोलू गुप्ता मुन्ना भईया को गोली मारकर स्वीटी और बबलू के मौत का बदला लेते हैं। हालांकि इस सीजन में कालीन भईया अपनी जान बचाकर वहां से फरार होने में सफल हो जाते हैं। बहुत जल्द Mirzapur season 3 नए ट्विस्ट और टर्न्स के साथ OTT पर दस्तक देने वाली है। तीसरे सीजन में गुड्डू भईया का भौकाल रहेगा।

Mirzapur की गद्दी पर गुड्डू भईया का राज होगा या कालीन भईया अपना साम्राज्य बचाने में कामयाब होंगे यह देखना काफी दिलचस्प होगा। तो क्या आपको पता हैं की Mirzapur Season 3 कब और कहा रिलीज की जाएगी? यदि नहीं तो आज हम इसका खुलासा करने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी “Mirzapur 3”?

Mirzapur 3 Release Date

Mirapur का पहला और दूसरा सीजन सुपर डुपर हिट रही। अब दर्शक सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। “Mirzapur 3” के रिलीज डेट को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ था। मगर आज हम इस सस्पेंस को खत्म करने वाले हैं। जी हां, Mirzapur 3 बहुत जल्द Amazon Prime Video पर दस्तक देने वाली है। खबरों के अनुसार अप्रैल 2024 को Mirzapur का तीसरा सीजन रिलीज किया जाएगा। यह देखना काफी रोमांचक होगा की Mirzapur का तीसरा सीजन उतना ही मरोरंजन भरा होता है या नहीं जितना इसका पहला और दूसरा सीजन रहा है।

1 thought on “Mirzapur 3 की रिलीज डेट हो गई फाइनल : जान लीजिए डेट और टाइम….”

Comments are closed.