Friday, July 26, 2024
India

Arun Govil : रामयण के ‘राम’ को मिला 2024 लोकसभा चुनाव का टिकट, कहा- ‘न राजनीति आती है न करेंगे…”

Arun Govil : रामायण में ‘श्रीराम’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता और भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी अरुण गोविल आज मेरठ पहुंचे। उन्होंने कहा कि “मेरठ की जनता को प्यार देने आया हूं”। प्रसिद्ध अभिनेता अरुण गोविल ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा के टिकट पर मेरठ से चुनाव लड़ने का मौका पाकर बेहद रोमांचित हैं।

उन्होंने कहा, “मेरठ की जनता को प्यार और मोहब्बत देने आया हूं। मेरठ की सभी यादें आंखों के सामने घूम रही हैं। यहां की गलियां, स्कूल और घर सब याद आ रहा है।” उन्होंने कहा कि मेरठ उनकी अपनी जगह है। जो काम पहले करते थे वही अब भी करेंगे – बस उसका रूप बदल जाएगा।

अरुण गोविल ने कंगना रनौत पर हुई टिप्पणी पर बोलने से इनकार कर दिया। रामायण के लीड एक्टर का जन्म मेरठ कैंट में हुआ था। उनके पिता मेरठ नगर पालिका में जलकल अभियंता थे। अरुण गोविल की शुरुआती पढ़ाई-लिखाई सरस्वती शिशु मंदिर, पूर्वा महावीर और राजकीय इंटर कॉलेज से हुई। सहारनपुर और शाहजहांपुर में उनकी शिक्षा हुई। उन्होंने अपनी उच्च शिक्षा चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में प्राप्त की। इंजीनियरिंग में अध्ययन किया और कुछ नाटकों में अभिनय किया।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।