सामने आया Aamir Khan का घिनौना सच : जब विदेशी महिला को प्रेग्नेंट कर किया था ये काम….

Jessica Hines Aamir Khan Love Affair : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की अभी तक 2 शादियां हो चुकी हैं और उनकी दूसरी शादी भी टूट चुकी है. ऐसे में इन दिनों अभिनेता Aamir Khan बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर अपने परिवार के संग टाइम बिता रहे हैं. आपको बता दें आमिर खान (Aamir Khan आखिरी फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में नजर आए थे.

हालांकि, आज हम आपको उस खबर के बारे में बताएंगे जिसके बारे में आप शायद ही जानतें होगें. आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान (Aamir Khan) को 2003 में एक ब्रिटिश महिला पत्रकार ने अपने बेटे का पिता बताया था, तो आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा किस्सा…..

“Coffee with Karan” शो के एक इंटरव्यू में आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा था की- मेरा अफेयर एक एक महिला ब्रिटिश पत्रकार के साथ था. जेसिका (महिला ब्रिटिश पत्रकार) और मै पहली बार गुलाम के सेट पर मिले थे और यहीं से लव स्टोरी शुरू हुई थी और दोनों लिव इन तक में रहे थे.

आपको बता दे की काफी समय तक आमिर खान (Aamir Khan) के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद जेसिका (Jessica) को एहसास हुआ कि वह आमिर (Aamir Khan) के बच्चे की मां बनने वाली हैं.

जेसिका (महिला ब्रिटिश पत्रकार) ने दावा किया था कि वह आमिर के साथ लिवइन में रही थीं, इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गईं. जेसिका (महिला ब्रिटिश पत्रकार) ने कहा था कि आमिर खान ने उन्हें यह बात किसी को ना बताते हुए बच्चा गिराने की सलाह दी थी. हालांकि, आमिर (Aamir Khan) से मिले धोखे के बाद वो सबकुछ छोड़कर लंदन (London) चली गई थी.