Sara Ali Khan : क्या राजनीति में कदम रखेंगी सारा अली खान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा..

Sara Ali Khan Politics : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है. कंगना अक्सर देश के राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बयान को लेकर सुर्खियों में रहा करती थी.

अब कंगना फाइनली राजनीति में कदम रख चुकी हैं. कंगना को BJP ने लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से टिकट दिया है. अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) के राजनीति ज्वाइन करने वाला बयान सामने आया है. एक इंटरव्यू में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पॉलिटिक्स में शामिल होने की बात कही है.

एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कहा – ‘वो भविष्य में राजनीति में कदम रखने के बारे में सोच सकती हैं’. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब Sara Ali ने पॉलिटिक्स में रूचि दिखाई हो. इससे पहले भी साल 2019 में Sara Ali का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था. इस इंटरव्यू में Sara Ali ने अपनी डिग्री बताई थी.

Sara Ali Khan ने कहा था उनके पास इतिहास और राजनीतिक की डिग्री है. तो वो कभी भी राजनीतिक में एंट्री ले सकती है. इसके साथ ही Sara Ali ने कहा -‘ ये उनके लिए बैकअप ऑपशन नहीं होगा. Sara Ali ने कहा इंडस्ट्री में जब तक उन्हें काम मिल रहा है वो इधर ही रहेंगी लेकिन समय आने पर वो राजनीति में भी जाने के बारे में सोच सकती हैं’.