Friday, July 26, 2024
Entertainment

Best Suspense Movie : OTT पर देखिए ये 5 बॉलीवुड फिल्में, सस्पेंस ऐसा कि चकरा जाएगा आपका दिमाग….

Kahani: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की फ़िल्म Kahani एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इस फ़िल्म में आपको कई सारे ट्विस्ट मिलेंगे। इसे आप Jio Cinema पर देख सकते है।

Talash : आमिर खान की फ़िल्म तलाश एक सस्पेंस थ्रिलर की कहानी हैं। इसमें आमिर खान एक पुलिस वाले के किरदार में है। करीना कपूर इस फ़िल्म की हीरोइन है। इसमें भी आपको काफी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी छोटा किरदार निभाया है। इसे आप OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर देख सकते है।

Gupt : बॉबी देओल अभिनीत फ़िल्म ‘गुप्त’ भी एक सस्पेंस थ्रिलर है। विलेन कोई ऐसा व्यक्ति निकल कर आता है जिसकी कल्पना हीरो ने नही की थी। इसे आप Zee5 पर देख सकते है।

Andhadhun : श्रीराम राघवन की फ़िल्म अंधाधुन में आयुष्मान खुराना ने एक अंधे सिंगर का रोल किया है। इस फ़िल्म में कई ऐसे ट्वीट्स और सस्पेंस जो आपको हैरान कर देंगे। इसे फ़िल्म का OTT प्लेटफार्म Netflix पर देख सकते है।

Special 26 : यह एक सच्ची घटना से प्रेरित कहानी है। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और अनुपम खेर और साथ ही मनोज बाजपेयी ने अहम किरदार निभाए है। इसे फ़िल्म को आप OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर देख सकते है। इस फ़िल्म में नकली CBI बनकर धनाढ्य लोगों को लूटने की कहानी है जिसकी एक दिन पूरी टीम होती है। आप जो भी अनुमान लगाएंगे ठीक उसके हटकर आपको कुछ घटित होता दिखाई देगा।

Vivek Shahi

Vivek Shahiविवेक शाही 2022 से thebegusarai.in से जुड़े। इन्होंने उत्तर प्रदेश के काशी विद्यापीठ से सत्र 2019- 2021 में पत्रकारिता से स्नातक डिग्री हासिल की..पॉलिटिकल खबरों में शुरू से ही रुचि थी। पत्रकारिता के दौरान ही पॉलिटिकल कंटेंट लिखना शुरू किया। पॉलिटिकल के अलावा, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स बिट की भी अच्छी समझ है। और इन बिट्स पर काम भी किया है।