Friday, July 19, 2024
Entertainment

OTT Thriller Movies : सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर है साउथ की ये हिंदी में डब फिल्में, देखिए- List….

Top South Film On OTT : साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली ने साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलैरिटी को काफी ज़्यादा बढ़ा दी। इस फ़िल्म के बाद अचानक से सबका ध्यान साउथ इंडस्ट्री ने खींचा। इसके बाद साउथ फिल्मों और उनकी लोकप्रियता अचानक से बढ़ गईं।

आज बॉलिवुड के कई बड़े सितारे साउथ इंडस्ट्री (South Industry) की तरफ रूख कर रहे हैं। बड़े पर्दे के साथ साउथ की फिल्मों का जलवा OTT पर भी है। आज हम आपको 5 ऐसी साउथ फिल्मों का नाम बताने जा रहे हैं जो इन दिनों OTT पर जमकर धूम मचा रही है। तो चलिए देखते हैं लिस्ट।

नेरू (Neru)

फिल्म “नेरू” 21 दिसंबर 2023 को रिलीज की गई थी। साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता मोहनलाल इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म को जीतू जोसेफ (Jeetu Joseph) इस फ़िल्म को IMDb की तरफ से 7.5 की रेटिंग मिली है। आप इसे डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

कन्नूर स्क्वायड (Kannur Squad)

कन्नूर स्क्वायड (Kannur Squad) एक क्राइम थ्रिलर (Crime Thriller) है। बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस करते हुए फिल्म ने 100 करोड़ का कलेक्शन किया। आप इस बेहतरीन फिल्म को Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।

भ्रमयुगम (Bramayugam)

इस लिस्ट में भ्रमयुगम का भी नाम शामिल है। यह फ़िल्म साल 2024 में रिलीज की गई जिसे दर्शकों का भरपुर प्यार मिला। भ्रमयुगम एक हॉरर फिल्म है। थिएटर में धमाल मचाने के बाद अब यह फ़िल्म Sony Liv पर अपना जलवा दिखा रही है।

अब्राहम ओजलर (Abraham Ozler)

मिधुन मैनुअल थॉमस (Midhun Manuel Thomas) के द्वारा निर्देशित फिल्म अब्राहम ओजलर साल 2024 में रिलीज हुईं। फिल्म के लीड एक्टर जयराम हैं। आप इस क्राइम थ्रिलर को Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।

अनवेषीप्पिन कांडेतुम (Anweshippin Kandethum)

इस लिस्ट में साउथ के जाने माने अभिनेता टोविनो थॉमस की अनवेषीप्पिन कांडेतुम का नाम भी शामिल है। साउथ की इस फिल्म को IMDb की तरफ से 7.5 की रेटिंग मिली है। इस बेहतरीन फिल्म को आप Netflix पर देख सकते हैं।

Richa Jha

रिचा झा ने इंदिरा स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन से वर्ष 2021 में BAJM की डिग्री प्राप्त की है। एक साल वाइब्रेटिक मीडिया प्राइवेट लिमिटेड में हिंदी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया है। कुछ समय पहले DNP न्यूज में भी बतौर हिंदी कंटेंट राइटर काम किया। इन्हें हिंदी कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में एक साल से अधिक का अनुभव है। अगस्त 2023 से ऋचा thebegusarai.in से जुड़ी। इन्हे लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट पॉलिटिक्स और खेल से जुड़ी खबरों को लिखने में रुझान है।