1 February 2023

नागिन 6′ के अभिनेताओं की फीस : तेजस्वी प्रकाश को मिल रहे 2 लाख रु, सुधा चंद्रन को 3 लाख

नागिन 6' के अभिनेताओं की फीस : तेजस्वी प्रकाश को मिल रहे 2 लाख रु, सुधा चंद्रन को 3 लाख 1

2015 में, एकता कपूर ने अपना प्रसिद्ध धारावाहिक, नागिन, भारत में सबसे महत्वपूर्ण लोकगीत जारी किया। भारतीय दर्शक नागिनों की सुंदरता और मौनी रॉय द्वारा अभिनीत ‘शिवान्या’ और अदा खान द्वारा निभाई गई उनकी चचेरी बहन ‘शेशा’ के प्रतिशोध के दीवाने हो गए थे। यह धारावाहिक इतना लोकप्रिय हुआ कि एकता कपूर ने इसकी छठी श्रृंखला का निर्माण किया। हमने कई प्रसिद्ध अभिनेत्रियों को देखा जो एकता कपूर के धारावाहिक के लिए नागिन बनीं ।

हालाँकि, नागिन का छठा सीज़न सफलता के दूसरे स्तर पर पहुँच गया। हालांकि शो जल्द ही खत्म होने वाला है। लेकिन इसके खत्म होने से पहले, आइए इसकी स्टार कास्ट, खासकर तेजस्वी प्रकाश की सैलरी के बारे में जानें, जिन्हें बिग बॉस 15 की जीत के बाद शो के नायक के रूप में पेश किया गया था।
तेजस्वी प्रकाश को रु। 2 लाख प्रति एपिसोड

बिग बॉस के घर का चौदहवाँ सीजन जीतने वाली तेजस्वी प्रकाश उस समय हैरान रह गईं जब उन्हें एकता कपूर के शो नागिन 6 में मुख्य नागिन के रूप में घोषित किया गया। नतीजतन, वह पूरे शो में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजस्वी रुपये चार्ज कर रही हैं। प्रति एपिसोड 2 लाख।

महक चहल को भी लाखों में सैलरी मिल रही है : महक चहल, जो बिग बॉस 5 में अपने कार्यकाल के साथ प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं, ने एकता कपूर की नागिन 6 में दूसरी मुख्य भूमिका निभाई। उन्होंने प्रथा की बड़ी बहन की भूमिका निभाई, जो एक नागिन भी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें 500 रुपये दिए जा रहे हैं। प्रति एपिसोड 1 लाख।

सिम्बा नागपाल को भी रुपये मिल रहे हैं। प्रति एपिसोड 1 लाख : एमटीवी के स्प्लिट्सविला और रोडीज़ में भाग लेने के बाद, सिम्बा नागपाल ने प्रसिद्धि का स्वाद चखा। वह बिग बॉस 15 के प्रतियोगी भी थे। अभिनेता कप्तान ऋषभ गुजराल की भूमिका निभाते हैं, जो शो में प्रथा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें 500 रुपये भी मिलते हैं। प्रति एपिसोड 1 लाख।

सुधा चंद्रन नागिन में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं : नागिन के पहले सीज़न के बाद से , सुधा चंद्रन लगातार विरोधी रही हैं। उन्होंने अपने नेगेटिव किरदार से सबका दिल जीत लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं और उन्हें 1000 रुपये का चेक दिया जाता है। प्रति एपिसोड 3 लाख।