Manisha Rani का इस फैमस सिंगर के जुड़ा था Love का तार, मगर रिश्ते में आई दरार…

Big Boss OTT सीजन 2 की कंटेस्टेंट मनीषा रानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मनीषा रानी ने बिग बॉस (Big Boss) के हाउस में खूब धमाल मचाया। अपनी बेबाक और चुलबुले अंदाज से मनीषा ने हिंदुस्तान की ऑडियंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है।

बिग बॉस के हाउस से बाहर निकलते ही मनीषा को एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स मिलने लगे। हाल ही में मनीषा ने “झलक दिखला जा” की ट्रॉफी अपने नाम की है। मनीषा अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में मनीषा का नाम एक बहुत ही फेमस सिंगर के साथ जोड़ा जाने लगा था। तो चलिए जानते हैं कौन है वह सिंगर।

फेमस सिंगर के साथ जुड़ा Manisha Rani का नाम

आपको बता दें कि वह सिंगर और कोई नहीं बल्कि टोनी कक्कड़ है। टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और मनीषा रानी (Manisha Rani) का नाम काफी समय से जोड़ा जा रहा था। मनीषा रानी ने टोनी कक्कड़ के साथ “जमुना पार” म्यूजिक एल्बम में भी काम किया था। इस एल्बम को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इस गाने के बाद मनीषा और टोनी के डेटिंग की चर्चा होने लगी। मनीषा और टोनी कई बार मुंबई के रेस्टोरेंट से साथ बाहर निकलते हुए भी स्पॉट किए गए।

इसके बाद यह चर्चा और भी ज्यादा तेज हो गई। इतना ही नहीं मनीषा रानी टोनी कक्कड़ के घर भी आया जाया करती थी। टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) की बहन सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ भी मनीषा  की अच्छी बॉन्डिंग थी। लेकिन अब कई दिनों से मनीषा और टोनी कक्कड़ साथ नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसी खबर आ रही है कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। अपने एक इंटरव्यू में टोनी कक्कड़ ने इसको लेकर बात की।

टोनी कक्कड़ ने कही यह बात

अपने और मनीषा को लेकर बात करते हुए टोनी कक्कड़ ने कहा कि हमने कुछ समय के लिए #Tonisha पर ब्रेक लगा दी है। उन्होंने आगे कहा कि, “मुझे नहीं लगता है कि जिंदगी में कोई ऐसी चीज होती है जिससे आप हमेशा के लिए नाराज रह सकते हैं। करते हैं कुछ करते हैं”। टोनी कक्कड़ की इस बात से ऐसा लगता है कि हम बहुत जल्द #Tonisha की क्यूट जोड़ी को दोबारा देख पाएंगे।