Online Chatting से शुरू हुई थी Jawan के ‘काली’ की लवस्टोरी, जानिए- फैमिली के बारे में सबकुछ..

Vijay Setupati ने अपने दमदार अभिनय से पैन इंडिया लेवल पर अब अपनी धाक जमाना शुरू कर दिया हैं। साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में Vijay Setupati एक जाना माना नाम हैं। उनकी कई फिल्मों ने साउथ की इंडस्ट्री में तहलका मचा कर रख दिया। अभिनय के मामले में Vijay Setupati किसी भी साउथ सुपरस्टार से बीस ही साबित होंगे।

हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म Jawan में विजय सेतुपति ने काली नाम के एक विलन का रोल बड़ी ही से शिद्दत से निभाया था। इस फिल्म में विजय सेतुपति ने एक बड़े अवैध हथियारों को सप्लाई करने वाले डॉन का किरदार चरितार्थ किया था। आज हम आपको साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति की लव स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं विजय सेतुपति की लव स्टोरी काफी यूनिक है।

ऑनलाइन चैटिंग से हुआ Vijay Setupati को प्यार: Vijay Setupati सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब एक्टिव रहते हैं लेकिन अपनी जिंदगी को लेकर वह बेहद शांत गंभीर दिखते हैं। विजय सेतुपति की प्रेम कहानी उनके किरदारों की तरह ही काफी इंटरेस्टिंग है उनकी पहली बातचीत इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन चैटिंग से शुरू हुई थी। इस अभिनेता ने 23 साल की उम्र में ही अपने प्रेमिका जेसी से शादी कर ली। शादी से विजय सेतुपति के दो बच्चे हैं उनकी बेटी का नाम सजा और बेटे का नाम सूर्या है।

फिल्मों में आने से पहले दुबई में करते थे काम:

Vijay Setipati फिल्मों में आने से पहले दुबई में काम करते थे वहीं पर एक कॉमन फ्रेंड की मदद से उनकी और जैसी की मुलाकात हुई मुलाकात से पहले दोनों इंटरनेट पर एक दूसरे से चैटिंग किया करते थे। विजय सेतुपति ने कई बार अपने इंटरव्यू में यह बताया है कि उनका करियर बनाने में उनकी पत्नी का बेहद रोल है। विजय का कहना है कि हर परिस्थिति में उनकी पत्नी उनके साथ खड़ी रही जिससे उनको फिल्मों में अपना कार्य बनाने में काफी सपोर्ट और हिम्मत मिली।