4 February 2023

“The Kapil Sharma Show” में Khan Sir के मुंह से गरीब छात्रों पर निकला शब्द सुन कांप उठेगी रूह ..

"The Kapil Sharma Show" में Khan Sir के मुंह से गरीब छात्रों पर निकला शब्द सुन कांप उठेगी रूह .. 1

डेस्क : मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी परिचय के मोहताज नही है, कपिल शर्मा का शो सबसे पॉपुलर टीवी शो The Kapil Sharma show में से एक है। कपिल शर्मा के शो में हर हफ्ते जाने माने दिग्गज अतिथि के रूप में भी आते है वही कुछ फ़िल्म स्टार्स अपने फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी इस शो का रुख करते हैं।

इस बार कपिल शर्मा के शो में पटना के मशहूर खान सर, विवेक बिंद्रा, रवीना टण्डन जैसे लोग भी पहुँचे, वैसे यह पहली बार था जब खान सर किसी शो में पहुँचे हो खान सर की प्रसिद्धि किसी से छुपी नही है, शिक्षा के क्षेत्र में खान सर ने क्रांति खड़ी कर दी हैं।

इस शो में खान सर ने एक ऐसा किस्सा सुनाया जिसे सुनकर सभी की चाहे वो दर्शक हो चाहे मेहमान सभी की रूह कांप गयी इस शो (The Kapil Sharma show) के दौरान खान सर ने बताया एक बार एक लड़की ने उनसे कहा कि सर शाम वाले बैच को आप सुबह में शिफ्ट कर दीजिए

खान सर ने उस लड़की की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा बिल्कुल भी संभव नहीं है कि हम लोग एक लोगों के लिए पूरी शिफ्ट चेंज कर दें तुम्हें क्या दिक्कत है शाम वाली शिफ्ट से यह बताओ उस लड़की ने जवाब दिया सर हम को शाम को किसी के घर पर बर्तन मांजने जाना पड़ता है इसलिए शाम को हम कुछ नहीं पढ़ पाते हैं यह सुनकर खान सर बहुत दुखी हुए और खान सर की बात सुनकर कपिल शर्मा शो में मौजूद सभी लोगों की रूह कांप गई।