December 10, 2022

Anand Mahindra को ठेले पर दौड़ती नजर आई ये पुरानी गाड़ी! हर्ष गोयनका बोले – पेट पर लात ना मारे

anand mahindra best car

डेस्क : अब ऐसा तो हो नहीं सकता है कि आनंद महिंद्रा कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करें और वह वायरल ना हो। खासकर जब भी वह कोई फनी फोटो या वीडियो शेयर करते हैं, तब लोग कमेंट की बौछार लगा देते हैं। उन्होंने गुरुवार को एक बार फिर से ऐसा ही कुछ शेयर किया है। जिस पर Ceat Tyres बनाने वाली कंपनी RPG के चेयरमैन हर्ष गोयनका भी ख़ुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

दरअसल आनंद महिंद्रा ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें ठेले पर एक मार्शल की बॉडी को ले जाई जा रही है। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है कि मुझे मेरे एक दोस्त ने यह तस्वीर फॉरवर्ड की और कैप्शन में लिखा – महिंद्रा लगातार बढ़ते हुए, चाहे इस तरीके से या उस तरीके से। यह मुझे काफी पसंद आया। यह सच है! हम आगे बढ़ना जारी रखेंगे, क्योंकि जहां चाह वहां राह।

आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट पर आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने भी बड़ा ही मजेदार है कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि सर हमारे पेट पर लात क्यों मार रहे हैं? हर्ष गोयनका के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, आज कॉमेडी किंग ऑफ़ ट्विटर इंडिया हर्ष गोयनका जी और टि्वटर इनोवेशन टैंक आनंद महिंद्रा जी एक साथ मिले हैं। इस दौरान जनता महिन्द्रा थार चली के आगमन पर उत्सव की तैयारी करो गान कर रही है। वही एक और यूजर ने आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर महिंद्रा की गाड़ियों के साथ अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया।