December 10, 2022

Arjun Kapoor और Malaika Arora एक दूसरे से करने वाले हैं शादी – रिश्ते को लेकर कहीं ये बात

Best Malaika Arora and arjun kapoor

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। आए दिन दोनों से जुड़ी कुछ न कुछ खबरें सामने आती रहती है। फैंस को इनकी शादी का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच कपल ने शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Malaika Arora transparent dress look
Arjun Kapoor और Malaika Arora एक दूसरे से करने वाले हैं शादी - रिश्ते को लेकर कहीं ये बात 5

मलाइका ने कहा कि वे अपने रिश्ते को भविष्य के तौर पर देखती हैं। अर्जुन उनके लिए परफेक्ट इंसान है। अक्सर ही वे एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के मुकाम पर बातचीत करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी को अंग्रेजी वेबसाइट बॉम्बे टाइम्स के साथ हुई बातचीत में कई सारे बातें बताई हैं। अर्जुन कपूर संग अपने फ्यूचर प्लान को लेकर मलाइका अरोड़ा ने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात की हम जानते हैं हम एक साथ हमारा भविष्य चाहते हैं।

Arjun Kapoor और Malaika Arora एक दूसरे से करने वाले हैं शादी - रिश्ते को लेकर कहीं ये बात 1
Arjun Kapoor और Malaika Arora एक दूसरे से करने वाले हैं शादी - रिश्ते को लेकर कहीं ये बात 6

अगर आप ऐसे रिश्ते में हैं जहां चीज़ों को समझ रहे और कहते हैं मुझे नहीं पता….. लेकिन यह जगह वह नहीं है जहां मैं अपने रिश्ते में खड़ी हूं। मेरे लिए यह खास है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है हम ऐसी जगह पर है जहां हम अपने रिश्ते के अगले हिस्से के बारे में सोच सकते हैं। हम कई चीजों पर चर्चा करते हैं, एक ही लेवल पर हैं, एक दूसरे की सोच और आइडिया के साथ। हम एक दूसरे को वाकई में चाहते हैं। हम एक मैच्योर हालात में है जहां और चीजों की जगह है। लेकिन हम अपने भविष्य को एक साथ देखना चाहते हैं कि अभी हम कहां हैं और यहां से कहां ले जाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें   Arjun Kapoor से शादी करेंगी मलाइका अरोड़ा? अभिनेत्री ने खुलकर बताया फ्यूचर प्लान..
malaika arora (1)
Arjun Kapoor और Malaika Arora एक दूसरे से करने वाले हैं शादी - रिश्ते को लेकर कहीं ये बात 7

आगे उन्होंने बताया कि इसके बारे में काफी बात करते हैं हंसी मजाक करते हैं, लेकिन इसे लेकर हम बहुत गंभीर हैं। अपने रिश्तो में पॉजिटिव और सुरक्षित महसूस करना होगा मैं बहुत खुश और पॉजिटिव हूं। अर्जुन मुझे हमेशा पॉजिटिविटी और अनिश्चितता देता है । हां, लेकिन मुझे नहीं लगता कि एक साथ हमें कई सारे कार्ड खोलने चहिए। अपनी जिन्दगी और रोमांस को हम हर दिन एक साथ प्यार करते हैं। मैं उनसे हमेशा कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं। बाकी का हम पता लगा लेंगे, हालांकि मुझे पता है कि वह मेरे लिए सही है।