May 27, 2022

पांच साल से कोशिश करने पर भी मां नहीं बन पा रही हैं Sambhavna Seth, बोली अब टूट गई अंदर से

sambhawna seth not getting pregnant

डेस्क : मनोरंजन की दुनिया में ऐसी कई सारी एक्ट्रेसेज है जो अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। किसी भी चीज को लेकर बड़े ही बेखौफ होकर अपनी बात रखती हैं और इन्हें चंद एक्ट्रेसेस में से एक है Sambhavna Seth, संभावना सेठ रोल करने वालों के क्लास लगाना भी खूब अच्छे से जानती है। साथ ही दिल से चाहने वालों के साथ अपनी बात को शेयर करना नहीं भूलती है।

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए कई सारी पर्सनल बातें अपने फैंस के साथ साझा किया है। हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की बातें भी शेयर की है। संभावना सेठ ने साल 2016 में अविनाश द्विवेदी के साथ शादी कर अपने जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत की। संभावना की उम्र हो चुकी थी। इसलिए शादी के एक साल बाद कपिल ने बच्चा करने की प्लानिंग शुरू कर दी थे। अधिक उम्र होने के चलते एक्ट्रेस ने आईवीएफ का सहारा लिया। लेकिन दुख की बात यह है 4 बार कोशिश करने के बाद भी वह मां नहीं बन पाई।

हालांकि, इसके बाद भी एक्ट्रेस की हिम्मत नहीं टूटी। अब वह पांचवीं बार आईवीएफ के जरिए मां बनने की कोशिश कर रही है। यह सारी बातें किसी और ने नहीं, बल्कि खुद संभावना सेठ ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपने फैंस के साथ साझा किया है। कपल ने बताया कि साल 2017 सेवा बेबी प्लान कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कामयाब नही हो सके हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि कई लोगों ने उन्हें प्रेग्नेंसी को लेकर ताना भी मारा है। उन्होंने बताया कि लोग कहते हैं अपना बच्चा कर लो, कब तक कुत्ते के बच्चों को पालोगी। इतना ही नहीं उनके वजन को लोग भी लोग तरह-तरह की बातें करते हैं वो भी बिना कारण जानें।

उन्होंने कहा कि लोग यह कह देते हैं कि कितनी मोटी हो गई हो, लेकिन किसको पता कि आईवीएफ में लगने वाले इंजेक्शन कितने दर्द भरे होते हैं। IVF प्रक्रिया में लगने वाले इंजेक्शन के चलते शरीर में कई तरह के बदलाव होते हैं, जिससे शरीर मोटा भी हो जाता है। अब उनकी यह सारी बातों को सुनकर साफ समझ आता है कि सेलिब्रिटीज के लाइफ में भी कम परेशानियां नहीं है। संभावना सेठ वीडियो के अंत में अपने डैडी का जिक्र करते करते काफी भावुक हो गई थी और उन्होंने कहा कि वह फाइटर है वह भी हार नहीं मानी है और वह लड़ेंगी। पूरी पॉजिटिविटी के साथ इस बार भी वह आईवीएफ के जरिए बच्चा करने की कोशिश करेंगी। उन्होंने लोगों से प्यार और विश्वास बनाए रखने की अपील की।