Business

Sariya Rate : अचानक इतना सस्ता हो गया सरिया, जानें- आपके शहर में क्या है ताजा रेट…

Sariya Rate : हर एक इंसान का एक सपना होता है कि उसका भी एक खुद का आशियाना हो जिसमें वह अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी रह सके. लेकिन आज के समय में यह सपना बहुत ही महंगा है और इसमें बहुत ही ज्यादा पैसे लगते है.

लेकिन अगर आप भी चाहते हैं कि आप भी अपना एक ऐसा घर बनवाए और यह सोच रहे हैं की बिल्डिंग मैटेरियल्स का दाम कम हो तो आपके लिए बहुत ही बेहतरीन मौका आया है.बारिश के मौसम में सरिया के दाम (Sariya Rate) बहुत ही ज्यादा कम हुआ है और दिल्ली से लेकर गोवा तक के रेटों में गिरावट दिखने को मिल रही है।

Sariya Rate में आई अचानक गिरावट

जब भी लोग घर बनवाने की सोचते हैं तो उनका सबसे बड़ा टेंशन होता है. कंस्ट्रक्शन मैटेरियल जिसके अंदर सीमेंट और सरिया (Sariya rate) जैसी चीज आती है.लेकिन अभी सरिया का दाम कम हुआ है तो आप लोग इसे खरीद कर अपने बजट का पैसा किसी दूसरी जरूरत की चीज़ों पर इन्वेस्ट कर सकते हैं।

साल 2024 में सरिया के दाम (Sariya rate) में शुरू से ही उतार-चलाव देखने को मिली थी जहां पर यह साल की शुरुआत में महंगा हो गया था तो वहीं पर मई के महीने में इसका दाम (Sariya rate) फिर से बढ़ गया था लेकिन अब फिर से आपको यह कम दाम मे मिल रहा है.तो इसका फायदा जरूर उठाएं और अपने घर को और भी आलीशान बनाएं.

बरसात ने गिराए सरिया के दाम

एक घर बनवाने में सबसे ज्यादा जरूरी सरिया होता है और उस पर उतना ही ज्यादा खर्च भी होता है. अगस्त में हो रही ताबड़तोड़ बारिश के चलते सरिया के दामों (Sariya rate) में गिरावट देखने को मिली है. सरिया के दामों से 100 से 200 रुपए की गिरावट देखने को मिल रही है,

वहीं, कुछ जगहों में 1000 से 2000 रूपये की भी गिरावट देखने को मिली है जिसके वजह से अब आपको सरिया कम रेट (Sariya rate) में मिल सकता है.जो भी लोग घर बनवा रहे हैं उन लोगों के लिए बहुत ही अच्छा अवसर आया है.आप लोग जल्द से जल्द सरिया खरीद सकते हैं ताकि इससे कंस्ट्रक्शन का खर्चा कम हो सके.

Related Articles

Back to top button