Business

Gold-Silver Rate : औंधे मुंह गिरे सोने-चांदी के भाव, यहां पढ़ें- आपके शहर के ताजा रेट…

Gold-Silver Price Today : भारतीय लोग पुराने समय से ही सोने और चांदी के आभूषणों को पसंद करते आ रहे है। निवेश के मामले में भी महिलाओं के लिए पहला ऑप्शन सोने होता है। यही कारण है कि सोने और चांदी के भाव बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले दिनों से सोने-चांदी की कीमतों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है।

आज यानी 10 सितंबर, मंगलवार को सोने-चांदी के भाव में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है. देशभर में आज 22 कैरेट 10 ग्राम वाले सोने का भाव ₹66,940 है. जबकि, बीते दिन (9 सितंबर) को यही भाव ₹66,950 था. यानी आज दाम में कमी आई है. 24 कैरेट 10 ग्राम सोने का भाव ₹73,010 है. जबकि, बीते दिन (9 सितंबर) को यही भाव ₹73,020 था.

अगर, बात करें चांदी के कीमत की तो आज यानी 10 सितंबर, मंगलवार को चांदी के भाव में बदलाव हुआ है. आज 1 Kg चांदी का रेट ₹85,100 है. जबकि, बीते दिन (9 सितंबर) को यही भाव 85,000 थे. यानी चांदी के कीमत घटी है. वैसे, उपरोक्त गोल्ड की दरें सांकेतिक हैं और इसमें GST, TCS और अन्य शुल्क शामिल नहीं हैं.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button