29 January 2023

शाहरुख खान की गंदी हरकतें देख कर लोगों का फूटा गुस्सा , बोले नाम बदलकर शेखर कर दो

shahrukh khan

Desk : ‘पठान’ के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे शाहरुख़ खान की फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा हैं। वहीं गाने में दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई बिकिनी के भगवा रंग को लेकर भी विवाद खड़ा हुआ है। धार्मिक संगठनों द्वारा फिल्म को बायकॉट करने की मांग के बीच शाहरुख़ खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो शाहरुख़ खाने के पुराने इंटरव्यू का है।

इसमें शाहरुख से पूछा गया कि अगर वह हिन्दू होते तो उनका नाम क्या होता? आप एक अच्छे मुस्लिम हैं। लेकिन अगर आपका नाम SK से शेखर कृष्ण होता… इसपर बीच में ही बोलते हुए किंग खान ने कहा, शेखर कृष्ण नहीं…SRK यानी शेखर राधा कृष्ण। उन के इस जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया।

नाम कुछ भी हो मैं इतना ही स्वीट होता : शाहरुख़ ने आगे कहा कि अगर वो हिंदू होते या फिर उनका नाम शेखर राधा कृष्ण होता तो तब भी वो ऐसे ही होते और हर चीज उनके लिए ऐसी ही होती। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता मेरे लिए कुछ अलग होता। मेरा मानना है कि एक आर्टिस्ट में वो टेंडेंसी होती है कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि वो किस कम्युनिटी और किस सेक्टर से हैं। आप उनकी आर्ट को या तो पसंद करते या तो नहीं।

आप मुझे किसी भी ना से पुकारें में इतना ही स्वीट रहूंगा।आपको बता दें कि 25 दिसंबर को शाहरूख खान की फिल्म पठान रिलीज होने जा रही है। इसके साथ ही एक्टर एक लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में फैंस उनको एक बार फिर पर्दे पर देखने को बेताब हैं। इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है।