1 करोड़ की BMW से घास ढोता है Bihar का ये युवा किसान, पूरे देश में होने लगी है चर्चा…..

डेस्क : भारत एक कृषि प्रधान देश है। यहां हर गांव में खेती की जाती है। भारत से चावल विदेशों में भी एक्सपोर्ट किया जाता है। हालांकि खेती करने वाले किसानों की हालत हमेशा दयनीय देखने को मिलता है। खेती किसानी में मौसम की मार की वजह से कई बार किसानों को मूल कमाई भी नहीं हो पाती। लेकिन आज हम आपको बिहार के एक ऐसे किसान के बारे में बताते जा रहे हैं, जिससे देख हर कोई दंग है।

दरअसल, बिहार का एक किसान समस्तीपुर के रहने वाले अंशु BMW कार से चलते हैं। इतना ही इनकी सादगी लोगों को तब पसंद आई जब सोशल मीडिया पर इनकी एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो में अंशु अपने बीएमडब्ल्यू कार के उपर जनेर यानी हरी घास लाद कर खेत से घर ले जाते दिखें। किसान अपने खेत से रोजाना की तरह खेत से BMW के रूफ पर घास रख कर घर ले जा रहे थे, इसी बीच किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। अब पूरे देश में इस किसान की चर्चा हो रही है।

अंशु की यह BMW कार की कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है। अंशु बताते हैं कि मेरे पास कई गाय है, और मेरा फर्ज बनता है कि हम उसके लिए घास की व्यवस्था करें। ऐसे में जब बीएमडब्ल्यू से निकलते हैं तो इसी पर चारा को लाद देते हैं। इस अंशु नाम के किसान के पास कई गाड़ियां है। इसमें इनोवा, स्कॉर्पियो से लेकर बीएमडब्ल्यू तक शामिल है। अंशु कहते हैं कि मैं हमेशा की तहत उस दिन भी घास लेकर आ रहा था, किसी ने वीडियो वायरल कर दिया। अंशु सोशल मीडिया पर सबसे रहीस किसान के रूप में पहचाने जाने लगे हैं।