Friday, July 26, 2024
Bihar

चाचा-भतीजे में बन गई बात! पशुपति पारस नहीं लड़ेंगे चुनाव, PM Modi के साथ क्लीयर की बात…

NDA में चिराग पासवान (Chirag Paswan) के चाचा पशुपति पारस (Pashupati Paras) की पार्टी को एक भी सीट नहीं मिलने के बाद उनके सुर बागी हो गए थे। ऐसा लग रहा था कि पशुपति पारस (Pashupati Paras) जल्द ही INDIA की तरफ पलटी मार सकते हैं। हालांकि, अब इन अटकलों पर विराम लग गया है।

पशुपति पारस (Pashupati Paras) ने RLSP को NDA का अभिन्न अंग बताया है। उन्होंने सभी 40 सीटों पर NDA का समर्थन करने का एलान किया है। ऐसे में अब यह भी तय हो गया है कि पशुपति पारस (Pashupati Paras) हाजीपुर लोकसभा सीट पर भतीजे चिराग पासवान (Chirag Paswa) के खिलाफ चुनाव मैदान में नहीं उतरेंगे।

पीएम मोदी के साथ तस्वीर शेयर कर क्या लिखा?

पशुपति पारस ने ‘X ‘ (ट्विटर ) पर पीएम मोदी के साथ एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में उन्होंने लिखा है

हमारी पार्टी RLSP , NDA का अभिन्न अंग है. पीएम मोदी (PM Modi) हमारे भी नेता है और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है। उनके नेतृत्व में NDA देश में 400 से अधिक सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से सरकार बनाएगी।

पशुपति पारस

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।