Saturday, July 13, 2024
Entertainment

Mukhtar Ansari : मुख्तार अंसारी के खौफ पर बेस्ड है ये वेब-सीरीज, देखने के बाद दिल दहल जाएगा…

Mukhtar Ansari : मुख्तार अंसारी अपराध की दुनिया का बेताज बादशाह कहा जाता था। जिसके ऊपर हत्या फिरौती अपहरण जैसे कई मामले दर्ज थे। माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) सालों से जेल में बंद था।

बीते शुक्रवार उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) अपराध की दुनिया का जाना माना नाम था। अपराध की दुनिया में अपना दबदबा बनाने के बाद मुख्तार अंसारी ने राजनीति की दुनिया में भी कदम रखा। और विधायक भी बने।

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी के ऊपर एक वेब सीरीज भी बनी है। यदि आप मुख्तार अंसारी के जीवन को नजदीक से जानना चाहते हैं तो आप इस सीरीज को जरूर देखें। तो चलिए आज हम आपको बताते है कौन सी है वह वेब सीरीज और यह किस OTT Platform पर आपको देखने को मिलेगी।

मुख्तार अंसारी के जीवन पर आधारित है यह वेब सीरीज

माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के जीवन पर आधारित जो वेब सीरीज बनी है उसका नाम “रक्तांचल” (Raktanchal) है। रक्तांचल (Raktanchal) सीरीज आप MX Player पर देख सकते हैं। इस सीरीज में 80 के दशक में उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में बढ़ते अपराध और गुंडा राज को दिखाया गया है। IMDB ने इस सीरीज को 6.8 की रेटिंग दी है। सीरीज में क्रांति प्रसाद झा,निकेतन धीर, शशि चतुर्वेदी, सौंदर्य शर्मा, रॉन्जिनि चक्रबर्ती, चित्ररंजन त्रिपाठी और प्रमोद पाठक जैसे कलाकार नजर आए हैं।

Richa Jha

रिचा झा ने इंदिरा स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन से वर्ष 2021 में BAJM की डिग्री प्राप्त की है। एक साल वाइब्रेटिक मीडिया प्राइवेट लिमिटेड में हिंदी कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया है। कुछ समय पहले DNP न्यूज में भी बतौर हिंदी कंटेंट राइटर काम किया। इन्हें हिंदी कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में एक साल से अधिक का अनुभव है। अगस्त 2023 से ऋचा thebegusarai.in से जुड़ी। इन्हे लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट पॉलिटिक्स और खेल से जुड़ी खबरों को लिखने में रुझान है।