Video : स्मार्ट मीटर से परेशान बिहार की बेटी का गीत वायरल, राजनीति में मचा घमासान..

Bihar Smart Meter Viral Girls : बिजली के स्मार्ट मीटर को लेकर बिहार के अलग-अलग क्षेत्र में जमकर विरोध किया जा रहा है. बिहार सरकार का कहना है कि यह स्मार्ट मीटर गरीब जनता के हित के लिए है. जबकि, जनता कह रही है कि यह मीटर लूट मचा रही है. यहां तक की बिहार के विपक्षी दल के पार्टी भी स्मार्ट मीटर को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है.

इसी बीच सोशल मीडिया पर स्मार्ट मीटर से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दो सगी बहन स्मार्ट मीटर को लेकर सरकार की आलोचना कर रही है. दरअसल, यह वायरल वीडियो बिहार के औरंगाबाद जिला का बताया जा रहा है. जो लड़की वीडियो में दिख रही है उसका नाम सृष्टि और सोनाली है.

इस वीडियो में दोनों बहनें बिजली के स्मार्ट मीटर के खिलाफ बिहार सरकार से प्रार्थना करती हुई दिख रही हैं कि इस मीटर की बिहार में कोई जरूरत नहीं है. घरों में लगा पुराना बिजली मीटर ही ठीक था. अपने गाने के माध्यम से कहती है की लोगों के पास इतना रुपया कहां से आएगा कि वो इस स्मार्ट मीटर को बार-बार रिचार्ज करेंगे.

इस वीडियो में दोनों बहनों सृष्टि और सोनाली नीतीश सरकार से हाथ जोड़ विनती करते कह रही की कि बार-बार रिचार्ज के बावजूद भी मीटर माइनस में ही रहता है और घर में बिजली रहते हुए भी अंधेरे में जीवन गुजारने को मजबूर हैं. जिससे फिर बिहार में बिजली न होने वाली पुराने यादें ताजा हो रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now