Bihar

Bihar Rain Alert : बिहार के इन जिलों में भारी-बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट…

Bihar Weather Latest Update : बिहार वासियों को अब चिल्लाती धूप से थोड़ी राहत मिलने वाली है. जी हां. .पटना मौसम विभाग ने बिहार के कई जिलों में भारी-बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है! बता दे की बीते दिन बुधवार को सूबे के कई हिस्सों में जमकर बारिश हुई है. ऐसे में मौसम विभाग ने सीमांचल के 4 जिलों और कोसी-मिथिलांचल के अधिकांश जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है.

मौसम विभाग (Bihar Weather Update) के अनुसार, प्रदेश में अगले 2 दिनों तक नमी के साथ पुरवा हवा चलने की संभावना है, जिस कारण तापमान में भी गिरावट रहेगी. मौसम विभाग की मने तो अधिकतर जिलों का मिनिमम तापमान 32-34 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है.

वहीं, बुधवार को विभिन्न शहरों के तापमान की बात करें तो सीतामढ़ी में सबसे अधिक 37.7 डिग्री रिकार्ड किया गया. गया में 36.6, मधुबनी, नवादा, सिवान में 36 डिग्री तापमान रिकार्ड किया गया. जबकि, पटना में 35.5, जमुई में 35, बांका और बेगूसराय में 34.5, सुपौल में 34.4, रोहतास में 34.2, पूर्णिया में 32.3 और मुजफ्फरपुर में तापमान रिकार्ड किया

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button