9 February 2023

12वीं की छात्रा ने टीचर से की शादी, वीडियो माता-पिता को दी सुप्रीम कोर्ट ले जाने की धमकी..

12वीं की छात्रा ने टीचर से की शादी, वीडियो माता-पिता को दी सुप्रीम कोर्ट ले जाने की धमकी.. 1

न्यूज़ डेस्क : बिहार से आए दिन कई तरह की खबरें सामने आती रहती है। बीते दिनों एक शिक्षक और छात्रा की शादी की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। वहीं एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर फिर से आग तरह फैलने लगा है। दरअसल बिहार के बेतिया की एक लड़की ने कोचिंग टीचर के साथ विवाह रचा ली है। लड़की ने शादी के बाद एक वीडियो जारी कर अपने माता-पिता को कड़े अंदाज में धमकी भी दी है।

12वीं की छात्रा है लड़की

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह मामला बेतिया जिले के सिरसिया ओपी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां की एक 12वीं की छात्रा ने उसके कोचिंग के शिक्षक के साथ शादी कर ली। यह प्रेम संबंध का मामला है। टीचर और छात्रा दोनों की आपसी सहमति के बाद 12 दिसंबर के दिन दोनों घर से फरार हो गए थे। जिसके बाद 15 दिसंबर के दिन छात्रा यानी लड़की के घरवाले घर वालों ने उसके प्रेमी टीचर के घर वालों के खिलाफ अपहरण की शिकायत थाने में दर्ज कराई।

इस बात का पता चलते ही लड़की आग बबूला हो गई और माता-पिता को इस वीडियो के माध्यम से सतर्क करते नजर आई। टीचर का नाम चंदन है यह वीडियो में चंदन के घर वालों के पक्ष में बोलते हुए अपने माता-पिता को कहने लगी कि मैं अपनी मर्जी से घर छोड़ कर आई हूं। मैं 12 दिसंबर को घर आया था। मैंने अपने पति को फोन किया और कहा कि मैंने घर छोड़ दिया है।

मैंने अपने पति से कहा कि अगर तुम आना चाहते हो तो जल्दी आ जाओ, नहीं तो मैं गाड़ी से नीचे उतरकर अपनी जान दे दूंगी। यह सुनकर मेरे पति ने मुझे बहुत समझाने की कोशिश की। लेकिन मैंने उसकी बात नहीं मानी। उसके बाद हम दोनों ने शादी कर ली और वहां से भाग गए।

सुप्रीम कोट तक ले जाने की धमकी

लड़की कहती है कि मेरे पति और उसके घरवालों को खरोच भी आई तो मैं अपने मामा और माता पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाऊंगी। उन्हें हाई कोर्ट नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट तक ले कर जाऊंगी। मैं कितनी जिद्दी हूं यह बात मेरे घर वालों को अच्छी तरह से पता है।