बेगूसराय में मामूली-विवाद में जमकर चली गोलियां, नाबालिग बच्ची समेत 3 लोग घायल..

Begusarai Crime News : बेगूसराय में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. जिले के अंदर आए दिन लोगों की हत्या, लूट और गोलीबारी की घटना सामने आ रही है. ताजा मामला जिले के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां, शुक्रवार देर शाम मामूली-विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी, चाकूबाजी और लाठी-डंडे चले.

जानकारी के मुताबिक, इस गोलीबारी की घटना में एक नाबालिग लड़की सहित 3 व्यक्ति घायल हो गये. जिसमे, एक व्यक्ति को चाकू मारकर घायल कर दिया है. घटना अहोक गांव वार्ड नंबर-3 की है. घायल व्यक्ति की पहचान शिखो यादव, विजय यादव और मोहन यादव की 7 वर्षीय पुत्री बबीता कुमारी के रूप में की गयी. मारपीट के क्रम में शिखो यादव एवं विजय यादव को चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया तथा बबीता भी मारपीट के क्रम में जख्मी हो गयी है. सभी घायल को बलिया प्राथमिक स्वास्थय में भर्ती कराया गया. फिर बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

घटना के संबंध में बताया जाता है विजय यादव और पंकज यादव के बीच मामूली विवाद हुआ था. फिर विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया. इसके बाद दोनों पक्षों में गोलीबारी और लाठी-डंडे चलने लगे. इस बीच चाकू से भी हमला किया गया. इस गोलीबारी घटना की सूचना मिलते ही नजदीकी साहेबपुरकमाल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.

घटना के संबंध में बेगूसराय एसपी मनीष कुमार ने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बलिया के नेतृत्व में साहेबपुरकमाल थाने की पुलिस टीम के द्वारा घटना के सभी पहलुओं पर जाँच/ छानबीन करते हुए घटना स्थल से 06 खोखा बरामद किया गया तथा घटना में शामिल व्यक्ति की पहचान स्थापित करते हुए विधिसम्मत आवश्यक अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now