29 January 2023

बेगूसराय : चर्चित करीना हत्याकांड को लेकर परिजनों से मिले MLA राजवंशी महतो, कहा – ‘न्याय दिलाकर रहेंगे..

बेगूसराय : चर्चित करीना हत्याकांड को लेकर परिजनों से मिले MLA राजवंशी महतो, कहा - 'न्याय दिलाकर रहेंगे.. 1

डेस्क : बेगूसराय के चर्चित करीना हत्याकांड अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है। मौत मामले के कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। इसी को लेकर आज गुरुवार को घटना के पीड़ित परिजनों से मल्हडीह समुदायिक भवन पर चेरिया बरियारपुर विधानसभा के पूर्व विधायिका एवं मंत्री मंजू वर्मा, वर्तमान विधायक एवं मंत्री राजवंशी महतो , एमएलसी रुदल राय एवं अन्य लोगों के द्वारा पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए मामले की उचित कार्रवाई करने की बात कही है। साथ ही राजवंशी महतो ने एसपी से बात कर मामले की छानबीन के बाद पुनः स्कूल को विधिवत शुरू करने की भी बात कहीं।

पीड़ित परिवार के साथ अभी तक न्याय नहीं हुआ : विधायक राजवंशी महतो ने कहा कि “इस घटना में सम्मिलित दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कारवाई की जाए। आगे उन्होंने कहा कि “कहीं ऐसा ना हो कि बेवजह निर्दोष लोग फांसा दिया जाए। हम एसपी साहब से मिलकर पूरी जानकारी लेकर इस पर कार्रवाई करने के लिए कहेंगे। आगे उन्होंने कहा कि “इस घटना को लेकर अभी तक स्कूल का संचालन नहीं हुआ है। इसको लेकर हम जल्द से जल्द इस मामले की छानबीन की पूरी प्रक्रिया को एसपी साहब से अवगत करवाएंगे।

क्या है पूरा मामला : दरअसल, जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय मुजफ्फरा डीह में बीते 13 दिसंबर को एक कमरे से मंगलवार की सुबह एक छात्रा का शव मिला। शव की पहचान मदन सहनी की पुत्री करीना कुमारी के रूप में हुई है। 16 वर्षीय करीना 8वीं कक्षा की छात्रा थी। वह, 12 दिसंबर सोमवार से ही गायब थी। मंगलवार को जब स्कूल खोला गया तो स्कूल के एक कमरे में वह फंदे से लटकी हुई थी। यह खबर सामने आते ही हड़कंप मच गया।