Begusarai News : पौधा तोड़ने के आरोप में 12 वर्षीय बच्चे को मिली तालिबानी सजा, जंजीर से बांधकर की पिटाई…

Begusarai News : बेगूसराय के बखरी से चोरी के आरोप में एक नाबालिग बच्चे को जंजीर से बांधकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। बच्चे की पिटाई होते समय वहां मौजूद लोग तमाशाबीन बनकर खड़े थे। जबकि, कुछ लोग बच्चे को और पीटने के लिए कह रहे थे। फिलहाल, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और पीड़ित से पूछताछ कर आरोपियों को ढूंढने की कोशिश में जुट गई है।

घटना जिले के बखरी थाना के सोनमा वार्ड-5 में महोगनी का पौधा तोड़ने के आरोप में एक 12 वर्षीय बच्चे को जंजीर से बांध कर पिटाई कर दी गयी। जब बच्चे की मां उसे बचाने गई तो दबंगों ने उसे भी पीट दिया। घायल बच्चे की पहचान सोनमा निवासी नारायण पाल के पुत्र गुलशन कुमार (12) के रूप में की गयी है।

नाबालिग के पिता ने बताया कि हम पति-पत्नी मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। शनिवार को हम दोनों काम करने के लिए गए थे। इसी बीच मेरे बेटा गुलशन के ऊपर महोगनी का छोटा पौधा तोड़ने का आरोप लगाते हुए पड़ोसी अर्जुन पाल की पत्नी, बेटी एवं बेटा द्वारा मेरे बेटा को बेरहमी से पीटा गया।

आगे उन्होंन बताया की पिटाई के दौरान मेरे बेटा के पैर को लोहे की जंजीर से बांधकर उसमें ताला लगाया गया तथा हाथ पीछे में उल्टा कर पीटा गया। घटना की जानकारी मिलने पर मेरी पत्नी दौड़ कर बेटे को बचाने पहुंची। लेकिन उन लोगों ने उसके साथ भी बेरहमी से मारपीट की। पिटाई के दौरान बच्चा बार-बार बेहोश हो रहा था, फिर भी दरिंदो ने मेरे बेटे को नहीं छोड़ा।

वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि अर्जुन पाल की पत्नी सुमित्रा देवी के व्यवहार से समाज एवं मुहल्ले के लोग काफी परेशान रहते हैं। इसी के चलते मारपीट के दौरान किसी ने बचाने की हिम्मत नहीं की। घटना के संबंध में बखरी पुलिस ने बताया कि घायल बच्चे के पिता नारायण पाल द्वारा 5 लोगों के खिलाफ आवेदन दिया गया है।