Friday, July 19, 2024
Begusarai News

बेगूसराय पुलिस के पास आया CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने का मैसेज!

बेगूसराय पुलिस के महकमो में उस वक्त हड़कंप मच गया जब CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी भरा मैसेज बेगूसराय पुलिस के हाथ लगा। इसके बाद तत्क्षण कार्रवाई करते हुए बेगूसराय पुलिस ने मोबाइल से धमकी देने वाले 2 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आपको बता दे की बेगूसराय DM के मोबाइल पर एक नंबर से CM नीतीश कुमार को बम से उड़ा देने की धमकी भरा मैसेज आया। इसकी जानकारी होते ही पुलिस हरकत में आई। तकनीकी शाखा से मिली जानकारी पर बेगूसराय पुलिस के नेतृत्व में धमकी देनेवाले के घर पर छापेमारी की गई। इस दौरान बभनगामा गांव निवासी श्रवण कुमार की पत्नी सुमन देवी के नाम से मोबाइल का पता चला।

वही, इस संबंध में मोबाइल धारक ने बताया कि उसका मोबाइल 17 वर्षीय पुत्र चलाता है, उसे गिरफ्तार कर पूछताछ से पता चला कि इसी गांव के वार्ड नंबर 12 निवासी बूलन सिंह के 26 वर्षीय पुत्र निक्कू सिंह के साथ मिलकर पुलिस को परेशान करने के लिए उसने यह मैसेज किया था। दोनों युवक ने इस घटना में अपनी गलती कबूल कर ली है। दोनों पर प्राथमिकी अंकित की गई है एवं गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। हालांकि, इन दोनों पर पहले से कोई मामला दर्ज नहीं है।