December 6, 2022

ससुराल से गायब युवक को बछवाड़ा थाना पुलिस ने किया बरामद

Bachwara

बछवाड़ा(बेगूसराय) सुनील कुमार सुशांत : थाना क्षेत्र के रानी तीन पंचायत के रानी गांव अपने ससुराल से मंगलवार की दोपहर गायब युवक को बछवाड़ा थाना कि पुलिस ने बरामद कर लिया है । मामले को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेघड़ा ओम प्रकाश ने बताया कि तेघड़ा थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव निवासी दीपक कुमार कि पत्नी सोनी कुमारी ने मंगलवार को बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर अपने पति दीपक कुमार को बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी गांव अपने ससुराल से गायब होने की शिकायत की गयी थी ।

वही थानाध्यक्ष के द्वारा मामला दर्ज करते हुए युवक की बरामदगी को लेकर छापेमारी शुरू कर दिया गया । बताते चले कि डीएसपी के नेतृत्व में बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजित कुमार के द्वारा टीम गठित कर वैज्ञानिक अनुसंधान के द्वारा मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी से पीछा करते हुए ताजपुर हाजीपुर सड़क पर वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र स्थित सङक पर निजी बस से यात्रा करने के दौरान बरामद किया । ग्रामीणो से मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक पर चार से पांच लाख का कर्ज होने के कारण विगत दिनो एक कठ्ठा जमीन तीन लाख रुपये में बेचा था । जिसके बाद गांव के महाजन के द्वारा पैसा की मांग किया जा रहा था ।

वही युवक द्वारा बताया गया कि रानी गांव अपने ससुराल से बस से दुलारपुर पेठिया गाछी पहुंचा । वही से घर में बिना किसी को जानकारी दिये टेम्पू से दलसिंहसराय पहुंचा । दलसिंहसराय से बस से मुसरीघरारी पहुंचा जहां रात भर रुकने के बाद सुबह बस से पटना के लिए बस से रवाना हो गया । पटना जाने के दौरान महुआ थाना क्षेत्र में बस रोकरकर पुलिस बरामद कर लिया । मामले को लेकर डीएसपी ने बताया कि कर्ज के कारण मानसिक टेंशन में घर से बिना बताये चला गया था । उक्त युवक से पुछताछ के बाद गुरुवार को न्याययिक डण्डाधिकारी बेगूसराय के यहां 164 के व्यान को लेकर पेश किया जाएगा ।