बेगूसराय सदर अस्पताल में गलत-इंजेक्शन से मरीज की मौत का आरोप, परिजनों ने काटा बवाल..

Begusarai Sadar Hospital : सदर अस्पताल बेगूसराय में मंगवार को एक मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज में लापरवाही बरती जिससे मरीज की मौत हो गई। हंगामे के बाद अस्पताल परिसर में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई।

बताया जा रहा है कि मरीज को पैर में चोट लगा था। जिससे उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया था। परिजनों का आरोप है मरीज बिल्कुल ठीक था, फिर डॉक्टर के द्वारा इंजेक्शन देने के बाद अचानक उसका तबीयत बिगड़ गया। फिर आनन-फानन में उसे इमरजेंसी वार्ड ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक मरीज की पहचान जिले के गढहरा थाना क्षेत्र के हाजीपुर वार्ड-12 निवासी विक्रम सिंह के 20 वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार के रूप में हुई है। गुस्साए प्रियांशु के परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर बवाल काटा। परिजनों के आक्रोश को देखकर अस्पताल में तैनात डॉक्टर और नर्स वहां से जान बचाकर फरार हो गए।

मृतक प्रियांशु कुमार के परिजनों का आरोप है कि सदर अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा गलत तरीके से इलाज किया गया, जिसके कारण प्रियांशु की मौत हुई है। फिलहाल, इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी है। मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now