बेगूसराय में दुर्गा मेला देखकर लौट रही 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस..

Begusarai News : बेगूसराय में 8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ यौन अपराध की घटना सामने आई है. मामला चकिया थाना क्षेत्र के रूपनगर का है. जहां, बीते रात्रि रूपनगर अन्तर्गत जयराम चिमनी भट्ठा के निकट दुर्गा मेला देखकर घर लौट रही एक 8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना की गयी है.

घटना के संबंध में चकिया थानाध्यक्ष मोनिका कुमारी ने बताया की बीते रात्रि घटना की सूचना मिली. प्राप्त सूचना पर डॉयल 112 की पुलिस टीम एवं चकिया थाना के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचे. जहाँ पीड़ित बच्ची के पास कुछ स्थानीय लोग जूटे हुए थे, पुछताछ करने पर पीड़ित बच्ची कुछ भी नहीं बता रही थी तथा स्थानीय लोगों के द्वारा ही बताया गया कि नाबालिग बच्ची के साथ यौन अपराध की घटना की गयी है. तत्पश्चात् पुलिस टीम के द्वारा पीड़िता नाबालिग बच्ची को ईलाज और मेडिकल जाँच कराने हेतू सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा दिया है.

घटना के संबंध में पुलिस कप्तान मनीष कुमार ने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर-02 बेगूसराय के नेतृत्व में चकिया थाने की पुलिस टीम के द्वारा मामले की जाँच/छानबीन करते हुए बच्ची के अभिभावक की पहचान कर ली गयी है. विधि-सम्मत आवश्यक अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now