बेगूसराय के बखरी में 225 लीटर महुआ शराब बरामद! शराब कारोबारियों में मचा हड़कंप…

Begusarai News : बेगूसराय जिले के बखरी पुलिस ने दुर्गा पूजा के मद्देनजर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने गोढ़ियारी निवासी पप्पू सहनी के घर से भारी मात्रा में अवैध निर्मित महुआ शराब को बरामद किया है। पुलिस के इस कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया है।

थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विकाश कुमार राय ने जानकारी देते हुए बताया कि अपर थानाध्यक्ष उदय शंकर कुमार के नेतृत्व में चलाए गए इस अभियान में बखरी थाना कांड संख्या 245/24 के अभियुक्त पप्पू सहनी के घर के सीढ़ी के नीचे बनाये गये सोखता सुरंग से 225 लीटर निर्मित महुआ शराब बरामद किया गया है। जबकि, छह सौ लीटर अर्द्ध निर्मित महुआ शराब नष्ट किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस को चकमा देकर पप्पू सहनी भाग गया, लेकिन इस दौरान शराब कारोबारी का भांजा एस कमाल थाना क्षेत्र के शालीग्रामी निवासी अशोक सहनी के पुत्र दिलखुश कुमार को मौके पर से गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी टीम में एसआई छोटन कुमार, हरेंद्र राम, राजेंद्र राम, एएसआई रविन्द्र प्रसाद के अलावे पुलिस बल मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक यह शराब को कारोबारी द्वारा दुर्गा पूजा में खपाने की तैयारी कि गयी थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now