28 January 2023

नावकोठी : अंचल कार्यालय सामने अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे सरपंच

नावकोठी : अंचल कार्यालय सामने अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे सरपंच 1

नावकोठी बेगुसराय/गोविन्द कुमार : प्रखंड क्षेत्र के नावकोठी प्रखण्ड कार्यालय परिसर स्थित अंचल कार्यालय के गेट पर सोमवार से पंचायत के न्यायाधीश बैठे अनिश्चितकालीन धरना पर।धरना की अध्यक्षता स्थानीय सरपंच सुशील कुमार के द्वारा किया गया।धरना के दौरान सरपंच ने बताया कि यह धरना नावकोठी के अंचलाधिकारी राकेश सिंह यादव के विरोध में किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि अंचल क्षेत्र को दलाल का अड्डा बना दिया गया है।जनता दरबार में मामला सुलझाने के बदले उलझाने का कार्य किया जाता है।केस में फसाने की बात की जाती है । उन्होंने बताया कि जबतक वरीय पदाधिकारी से बात नही हो जाती है तबतक यह धरना प्रदर्शन अनिश्चितकालीन चलता रहेगा और हम लोग इस धरने पर बैठे रहेंगे।

धरना में शामिल शशिभूषण कुमार ने बताया कि मेरे जमीन का खाता खेसरा को दूसरे के नाम पर चढ़ा दिया गया है,जिससे एक दूसरे में विवाद उत्पन्न होता है।धरना के दौरान सरपंच ने बताया कि अपने अधिकार क्षेत्र से अलग होकर कार्य करने, जनता दरबार में उपस्थित लोगों के साथ असंसदीय भाषा का प्रयोग करने, जनता दरबार में उपस्थित फरियादियों को केस में फंसाने की धमकी देने, जनता दरबार के नाम पर मामला को समझाने के बदले उलझाने में लिप्त रहने, जमाबंदी अपडेशन का कार्य पेंडिंग रखने, दाखिल खारिज कार्य को पेंडिंग रखने,अंचल को दबंग एवं दलाल का अड्डा बनाने, 45 वर्षों से पर्चा धारियों को जमीन दखल नहीं करवाने,ससमय अंचल कार्यालय नहीं आने एवं कार्यालय को मनमर्जी तरीके से चलाने, अंचल कार्यालय कैंपस में गुमती बैठवाकर भाड़ा वसूलने,गुमटी में बिजली सप्लाई कर अवैध कमाई करने इत्यादि मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे हैं।उन्होंने बताया कि जब तक अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन में बैठे लोगों को पदाधिकारियों के द्वारा लिखित रूप से आश्वासन नहीं मिलता है तब तक अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। मौके से रिजवान अली सहित कई लोगो ने अपने बातो को रखा ।
मौके पर अंजनी कुमार उत्तम कुमार, मोहम्मद अजीज, पप्पु कुमार,रंजन मोची,गौरव कुमार,रिजाय,रूपेश सिंह, ललन साह सहित दर्जानाधिक लोग मौजूद थे ।