1 February 2023

TVS ‘चुपके’ से लॉन्च की दो शानदार Bike – फीचर्स और कीमत जान दौड़कर लेंगे आप..

TVS 'चुपके' से लॉन्च की दो शानदार Bike - फीचर्स और कीमत जान दौड़कर लेंगे आप.. 1

न्यूज़ डेस्क: बाइक लवर के लिए काम की खबर है। अब बाजार में टीवीएस की एक और बेहतरीन बाइक पेश कर दी गई है। दरअसल कंपनी की ओर से मेक्सिको में हुए एक्सपो मोटो में TVS RR 310 और TVS RTR 200 4V को पेश किया गया है। इस गाड़ी को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। वहीं कंपनी भी गाड़ी के बेहतरीन होने का दावा कर रही है। तो आइए इन दोनों बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं।

न्यू TVS RR 310

इस बाइक में थ्रॉटल-बाय-वायर तकनीक जैसी उन्नत रेस सुविधाएँ मिलती हैं, जो एक सहज सवारी अनुभव प्रदान करने में मदद करती हैं। बाइक में एक इंटरैक्टिव 5 इंजन वर्टिकल टीएफटी मल्टी इंफॉर्मेशन रेस कंप्यूटर है जिसे यूआई/यूएक्स द्वारा डिजाइन किया गया है। इसमें ब्लूटूथ इनेबल्ड स्मार्ट एक्सकनेक्टटीएम और 4 राइड मोड्स – अर्बन, रेन, स्पोर्ट और ट्रैक भी मिलते हैं। ये राइड मोड राइडर के लिए अलग-अलग राइडिंग परिस्थितियों के लिए हैं, जो उस समय की परिस्थितियों के अनुसार वाहन के प्रदर्शन को अनुकूलित करते हैं।

TVS RTR 200 4V

अब TVS RTR 200 4V की बात करें तो इसमें आकर्षक रेस ग्राफिक्स मिलेंगे। इसमें क्लॉ स्टाइल पोजीशन लैंप के साथ नए एलईडी हेडलैंप मिलेंगे, जो दूर से रोशनी देंगे और इनकी रोशनी का फैलाव भी ज्यादा होगा। RTR सीरीज रेस ट्यून्ड-फ्यूल इंजेक्शन ‘RT-Fi’ तकनीक के साथ आती है, जिसे विशेष रूप से इंजन के प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें इन-बिल्ट फर्स्ट इन सेगमेंट जीटीटी-ग्लाइड थ्रू ट्रैफिक क्षमता फीचर होगा।