Jawa 42 : ये है 293cc इंजन वाली Jawa की स्टाइलिश Bike जानें- कीमत और फीचर्स……

Jawa 42: ज़रा सोचिए, एक ऐसी मोटरसाइकिल जो रास्तों पर तूफान की तरह चले तो कैसा लगेगा और देखने में इतनी खूबसूरत हो कि निगाहें ठहर जाएं! अगर आप भी ऐसी ही बाइक की तलाश में हैं,

तो आपके लिए लाए हैं हम Jawa 42 की धमाकेदार एंट्री! ये बाइक न सिर्फ राइड के लिए शानदार है बल्कि इसके दमदार इंजन की आवाज़ आपके राइडिंग के जुनून को और भी बढ़ा देगी। तो लगाइए चाय की चुस्की और पढ़िए Jawa 42 के बारे में वो सब कुछ, जो आपको इसे खरीदने पर मजबूर कर देगा

Jawa 42 की कीमत

हर कोई चाहता है एक शानदार बाइक, पर कीमत देखते ही पसीना आ जाता है। लेकिन रुकिए! Jawa 42 के लिए ये बात लागू नहीं होती। ये धांसू बाइक आपके बजट को बिगाड़े बिना ही आपके गैराज की शान बन सकती है। इसकी शुरुआती ऑन-रोड कीमत ₹2,23,190 से शुरू होती है, जो कि बाजार में मौजूद कई अन्य दमदार मोटरसाइकिलों के मुकाबले काफी किफायती है।

Jawa 42 का ईएमआई प्‍लान

यदि आप Jawa 42 खरीदना चाहते हैं, तो आप ₹23,000 की डाउन पेमेंट करके अगले तीन सालों के लिए 6% ब्याज दर के साथ ₹6,176 हजार रुपए प्रति महीने की किस्त पर इसे खरीद सकते हैं।

Jawa 42 का इंजन और स्पेसिफिकेशन

Jawa 42 में 293cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 27.32 PS की पावर और 26.84 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है।

Jawa 42 का सस्पेंशन और ब्रेक

Jawa 42 में आगे की तरफ टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक फोर्क और पीछे की तरफ गैस कैनिस्टर – ट्विन शॉक हाइड्रोलिक सस्पेंशन दिया गया है। ब्रेकिंग के लिए, इसमें आगे और पीछे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

Jawa 42 के फीचर्स

Jawa 42 में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, पास स्विच, हेलोजन हेडलाइट, बल्ब टेल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप बल्ब, लो बैटरी इंडिकेटर जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

Jawa 42 का कॉम्‍पटीशन

Jawa 42 का मुकाबला भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 और होंडा H’ness C