Auto

अब Google Maps बताएगा Traffic Police कहां कट रही है चालान? गजब है ये फीचर्स…

Google Maps Saves Traffic Challan : सफर के दौरान कई बार ऐसा होता है कि आप कम ही दूरी की यात्रा पर निकलते हैं और ट्रैफिक पुलिस आपको रोककर चालान काट देती है ऐसे में चालकों को बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाता है. अब आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है. क्योंकि Google Maps ने इसका समाधान निकाल लिया।

दरअसल, Google Maps में कुछ ऐसे धांसू फीचर हैं, जो आपको ट्रैफिक चालान (Traffic Challan) से बचा सकते हैं. ट्रैफिक चालान से बचने के लिए Google के पास तगड़ा जुगाड़ है. कुछ आसान तरीकों को अपनाकर आप Traffic Challan से अपनी गाड़ी को बड़े ही आराम से बचा सकते हैं.

Google Maps के ये धांसू फीचर्स

Traffic Alert : यह धांसू फीचर चालक को सड़क पर होनेवाली भीड़-भाड़ और दूसरी बाधाओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है. यह फीचर चालक को ट्रैफिक जाम में फंसने से बचाने में मददगार साबित हो सकता है.

Speed ​​Camera Alert : चालक को यह फीचर उन स्पीड कैमरों की जानकारी प्रदान करता है, जो रास्ते में आ रहे हैं. यह फीचर चालक को स्पीड कैमरों से बचने में मदद कर सकता है.

Speed ​​Limit Warning : यह फीचर चालक की स्पीड को ट्रैक करता है और अगर स्पीड लिमिट से अधिक ड्राइव करने पर चेतावनी भी देता है. यह फीचर Traffic Challan कटने से बचाने में भी मदद करता है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button