Saturday, July 27, 2024
Auto

महज ₹25,000 डाउन पेमेंट कर घर ले आएं ये Electric Scooter, जानें- कितनी आएगी EMI…

Ather 450 Apex Electric Scooter : अगर आप भी इस समय कोई नया EV स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। आपको बता दें कि हाल ही में बेंगलुरु बेस्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी Ather में अपने नए Apex 450 की बुकिंग शुरू कर दी है।

कंपनी ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसकी बुकिंग के लिए आपको मात्र ₹25,000 देने होंगे। इसके अलावा जल्दी कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर रही है। बताया जा रहा है कि इसकी टक्कर सीधे OLA कंपनी के S1 Pro से होने वाली है और इसकी डिलीवरी भी मार्च 2024 से शुरू हो जाएगी।

450 सीरीज में रहेगा ऊपर

आपको बता दें अब तक Ather कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खूबियों के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह कंपनी का अब तक का सबसे तेज स्कूटर होने वाला है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम 450 Apex रखा जायेगा और इसकी लॉन्चिंग भी अगले साल में होने वाली है। इसकी दमदार डिजाइन लोगों को काफी पसंद आने वाली है। इसके साथ ही इसकी स्पीड और रेंज भी काफी शानदार होगी जो ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करेगी।

फैमिली स्कूटर भी लाएगी कंपनी

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार 450 Apex के अलावा वाहन निर्माता कंपनी की तरफ से एक नया फैमिली स्कूटर भी तैयार किया जा रहा है। ये फैमिली स्कूटर काफी कम कीमत में पेश किया जायेगा।कंपनी की तरफ से इसके बारे में अभी तक कोई भी खास जानकारी नहीं दी गई है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर आपको 120 किलोमीटर तक की रेंज देगा। लेकिन इसकी कीमत कम है, इसलिए इसमें फीचर्स भी शायद आपको कम देखने को मिलेंगे।

Durga Partap

दुर्गा प्रताप पिछले 1 सालों से बतौर Editor में के रूप में thebegusarai.in से जुड़े। इन्हें बिजनेस, ऑटोमोबाइल्स और खेल जगत से जुड़ी खबरे को गहराई से लिखने में काफी दिलचस्पी है। पिछले 5 साल से वह कई समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में लगातार योगदान देते रहे हैं। दुर्गा ने MDSU से BCA की पढ़ाई पूरी की है।