Saturday, July 27, 2024
Auto

Electric Scooter की खरीदारी पर मिल रही ₹20,000 की छूट, जल्दी यहाँ करें खरीदारी…..

Electric Scooter Discount : अगर अभी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो अब 26 जनवरी के मौके पर इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी iVOOMi आप लोगों के लिए एक जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है।

ये कंपनी अपने प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कैश डिस्काउंट दे रही है। 26 जनवरी यानी रिपब्लिक डे के मौके पर कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटरों के फ्लैगशिप मॉडल पर ₹20,000 तक की बचत की जा सकती है।

आईवुमी कंपनी ने इस ऑफर के तहत अपने दो प्रीमियम ई-स्कूटर्स JeetX और S1 2.0 को पेश किया है। जिसकी शुरुआत 22 जनवरी हो चुकी है और यह 31 जनवरी 2024 तक चलने वाली है। आइये आपको बताते है कि आप इस ऑफर का लाभ कैसे ले सकते है और इन पर आपको कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

iVOOMi JeetX पर छूट

iVOOMi के JeetX फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह छूट मिल जाने के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 84,999 रुपये (एक्स शोरूम) हो जाती है। JeetX में स्टाइलिश डिजाइन और पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है। इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो ये 65 किलोमीटर प्रति घंटे है। यह ई-स्कूटर 5 प्रीमियम मैट फिनिश रंगों में उपलब्ध है।

iVOOMi S1 2.0 पर डिस्काउंट

iVOOMi S1 2.0 स्कूटर पर कंपनी इस महीने 5,000 रुपये की छूट दे रही है। छूट मिलने के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 82,999 रुपये हो जाती है। सिंगल चार्ज में आपको ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 110 किमी की रेंज देगा। इसमें आपको 57 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है। इसे आप 6 स्पोर्टी रंगों में खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि यह ऑफर 31 जनवरी, 2024 तक ही वैलिड है।

Durga Partap

दुर्गा प्रताप पिछले 1 सालों से बतौर Editor में के रूप में thebegusarai.in से जुड़े। इन्हें बिजनेस, ऑटोमोबाइल्स और खेल जगत से जुड़ी खबरे को गहराई से लिखने में काफी दिलचस्पी है। पिछले 5 साल से वह कई समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में लगातार योगदान देते रहे हैं। दुर्गा ने MDSU से BCA की पढ़ाई पूरी की है।