Webseries

OTT Release : इस हफ्ते ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार ये मजेदार फिल्में और वेब सीरीज, देखें- List..

OTT This Week : इस त्यौहार क्या हो रहे हो बोर, फैमिली से मिल नहीं पाए या ट्रेन छूट गई और त्योहार का मजाक किरकिरा हो गया? तो कोई बात नहीं आपके एंटरटेनमेंट के मजे को लेवल में लाने के लिए आ रही है OTT प्लेटफॉर्म्स पर धमाकेदार वेब सीरीज हालांकि यह फैमिली जैसा प्यार तो नहीं दे सकती लेकिन आपके एंटरटेनमेंट को कम भी नहीं करेंगी, तो बोर होने की क्या है बात जब ओटीटी प्लेटफार्म की वेब सीरीज हैं साथ. तो आइए आपको बताते हैं कि इस अगस्त के दूसरे महीने में कौन सी वेब सीरीज OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है।

1)शेखर होम (Shekhar Home)

बिग बॉस ओट सीजन 3(Bigg Boss ott season 3) के टॉप 5 फाइनल कंटेस्टेंट में से एक रहे रणबीर शौरी (Ranveer shorey)पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म(OTT platform)पर अपनी सीरीज के साथ कम बैक करने वाले हैं काफी समय से वह इस इंडस्ट्री से दूर रहे हैं और बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही अब 14 अगस्त को उनकी वेब सीरीज शेखर होम(Shekhar Home) जिओ सिनेमा(jio cinema) एप पर रिलीज होने वाली है।

2) चमकः द कन्क्लूजन(Chamak The Conclusion)

16 अगस्त को सोनी लिव पर रिलीज होने वाली यह धमाकेदार वेब सीरीज(Chamak The Conclusion) में पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री(Punjab music industry) के झूठ से पर्दा उठेगा जब और परमवीर सिंह चीमा अपने पिता की रहस्य तौर पर स्टेज पर की गई हत्या का पता लगाएगा

अब बात करते हैं कुछ धमाकेदार हॉलीवुड वेब सीरीज के बारे में जिनके पहले आए पार्ट्स ने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री के सीरीज लवर्स का दिल जीत लिया।

1) बेल-एयर सीजन 3(Bel air season 3)

16 अगस्त को जिओ सिनेमा पर रिलीज होने वाली हॉलीवुड की यह वेब सीरीज(Bel air season 3) काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाली है क्योंकि इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि अपनी लाइफ में एडवेंचर लाने के लिए बिल स्मिथ नई खोज पर निकल चुका है इस फिल्म में एडवेंचर सस्पेंस और मिस्ट्री लेवल अप होने वाली है।इस सीरीज(Bel air season 3) के दो सीजन पहले ही आ चुके हैं, जिसे काफी ज्यादा पसंद किया था अभी सीरीज का तीसरा सीजन भी रिलीज होने वाला है।

2) डाउटर्स( Daughters)

डाउटर्स(Daughters) इस फिल्म ने 2024 में सनडांस फिल्म फेस्टिवल(Sun dance film festival)में यू.एस. डॉक्यूमेंट्री(US Documentary)के लिए अवॉर्ड जीता था, और अब आपके एंटरटेनमेंट के लिए यह वेब सीरीज 14 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

3) द यूनियन(The Union)

क्या आप को भी हॉलीवुड की मिस्टीरियस फिल्म देखना पसंद है, तो जेके सिमंस(JK Siemens), माइक कोल्टर(Mike colter)और एडवाले अकिनुओय-अगबाज(Adewale Akinnuoye-Agbaje)स्टारर यह फिल्म आपके लिए बेस्ट है है यह फिल्म 16 अगस्त को नेटफ्लिक्स(Netflix)पर रिलीज होने वाली है।

6) एमिली इन पेरिस सीजन 4 पार्ट 1(Emily in Paris)

नेटफ्लिक्स पर आग लगाने वाली हॉलीवुड की यह वेब सीरीज (Emily in Paris) अब अपने चौथे सीजन के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री लेने वाली है यह वेब सीरीज 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

स्टार वॉर्स (Star Wars Season 2)

अगर आप एनीमेटेड फिल्म और वेब सीरीज के शौकीन है तो यह फिल्म आपके लिए है क्योंकि स्टार वॉर्स का सीजन 2(Star Wars Season 2) 14 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार(Disney+hotstar)में रिलीज होने वाला है लूकस(Lucas)द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म फुल एंटरटेनमेंट के लिए रिलीज होने को तैयार हो गई है। तो पॉपकॉर्न उठाइए और नए यूनिवर्स के साथ अपने स्टार वॉर्स(Star Wars Season 2)की फाइट देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Related Articles

Back to top button